Homeदेश विदेशअसम सीएम के 'ज्ञानवापी मस्जिद की जगह मंदिर बनवाने' वाले बयान पर...

असम सीएम के ‘ज्ञानवापी मस्जिद की जगह मंदिर बनवाने’ वाले बयान पर बोले मनोज झा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की लोकसभा चुनाव में 400 सीट मिलने पर मथुरा और काशी में मस्जिद की जगह मंदिर बनवाने वाले बयान को लेकर आरजेडी नेता मनोज झा ने प्रतिक्रिया दी है.

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “जब कांग्रेस हम से पूछती है कि आपको 400 सीटें क्यों चाहिए तो मुझे लगा कि इसका जवाब होना चाहिए. मैंने इसके बाद कांग्रेसियों को बोला कि जब हमारी 300 सीटें थीं तो हमने राम मंदिर बनाया. अब हमारी 400 सीटें होंगी तो मथुरा में भी कृष्णजन्मभूमि होगी और ज्ञानवापी मस्जिद की जगह काशी विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा.”

असम सीएम के इस बयान पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा, “वो यही सब बोल सकते हैं. मुझे बेहद ख़ुशी होती अगर वो कहते कि हमें इतनी सीटें मिलेंगी तो हम एक-एक व्यक्ति को रोज़गार देंगे. बोल नहीं रहा बंदा. न इनका बड़ा बंदा बोल रहा है, न छोटा बंदा बोल रहा है.”

मनोज झा ने कहा, “अगर वो ये कहते कि फ़सलों को सिंचाईं का पानी मिलेगा, किसान की आय की समृद्धि के लिए हम काम करेंगे, फ़सलों पर एमएसपी देंगे. ये बातें होती हैं. मंदिर, मस्जिद, गिरिजाघर, गुरुद्वारा…दुनिया में कहीं भी इस पर चुनाव नहीं होता. दुर्भाग्य है इस देश का कि यहां पर बड़े-बड़े ओहदेदार लोग चुनावी मुद्दों पर बात नहीं करते. बेरोज़गारी, महंगाई पर बात नहीं करते. ये सामूहिक चिंता का विषय होना चाहिए.”

RELATED ARTICLES

Most Popular