Homeदेश विदेशबीजेपी पर मनोज झा का पलटवार, बोले- नौकरियां ख़त्म तो क्या आरक्षण...

बीजेपी पर मनोज झा का पलटवार, बोले- नौकरियां ख़त्म तो क्या आरक्षण ख़त्म

आरडेजी नेता मनोज झा ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के पास संविधान को ख़त्म करने के कई तरीके हैं. समाचार एजेंसी एएनआई से मनोज झा ने कहा, ”मंडल कमीशन में गै़र हिंदू समुदाय के लिए भी आरक्षण का प्रावधान है. इसे न पीएम ने पढ़ा है, न ही अमित शाह ने. वो इसे बिना पढ़े हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं.”

”संविधान को ख़त्म करने के इनके (बीजेपी) पास कई तरीके हैं. एक ‘बंच ऑफ़ थॉट्स’ नाम की क़िताब गोलवलकर की आई थी, क्या इन्होंने (बीजेपी) ने उसे कभी खारिज़ किया?”

मनोज झा ने कहा, ”2014 में ये लोग दो करोड़ प्रति वर्ष नौकरी का नारा देकर आए थे. लेकिन कितनी नौकरियां दी? नौकरियां ख़त्म कर दी तो आरक्षण यूं ख़त्म हो गया.”

”अमित शाह जी आपके तेवर से पता चलता है कि उनके हाथ में देश या संविधान सुरक्षित नहीं है.” समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने दावा किया है कि बीजेपी को संविधान बदलने के लिए 400 सीट नहीं चाहिए.

अमित शाह का कहना है कि बीजेपी के पास 10 साल से संविधान बदलने का बहुमत है, उन्हें देश की राजनीति में स्थिरता लाने के लिए 400 सीटें चाहिए.

लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस और विपक्षी दल ये आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी का इरादा संविधान बदलने और आरक्षण खत्म करने का है.

RELATED ARTICLES

Most Popular