Homeक्राइमहाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ में कई लोगों के मारे जाने...

हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ में कई लोगों के मारे जाने की आशंका

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 27 श्रद्धालुओं के मारे जाने की ख़बर है.इसकी पुष्टि एटा के एसएसपी ने किया है.

एटा एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने कह, “एक दुखद घटना हुई है, हाथरस जनपद में सिकंदराराउ के पास एक मुगलगढ़ी गांव में भोले बाबा का कार्यक्रम चल रहा था, भगदड़ के कारण लोगों की मौतें हुई हैं. हमारे यहां एटा के अस्पताल में 27 शव आए हैं जिनमें 23 महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष के शव हैं. घायल अभी नहीं पहुंचे हैं.”

सीएमओ एटा उमेश कुमनार ने त्रिपाठी ने कहा, “अभी तक 27 शव पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे हैं, जिनमें दो 25 महिलाएं और दो पुरष हैं. कई घायलों को भी भर्ती कराया गया है. जांच के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी.”

उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि धार्मिक आयोजन के दौरान भगदड़ के कारण ये घटना घटी है.

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर यूपी सीएमओ ने एक बयान जारी कर हाथरस में हुए हादसे में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

बयान के अनुसार, “मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार कराने और मौके पर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने एडीजी आगरा और कमिश्नर अलीगढ़ के नेतृत्व में घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं.”

RELATED ARTICLES

Most Popular