Homeखेल कूदबारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, वापस होंगे पैसे

बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, वापस होंगे पैसे

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारी बारिश के कारण आईपीएल 2024 का 63वां मैच रद्द कर दिया गया. गुजरात टाइटंस का आईपीएल 2024 के सीजन में आखिरी घरेलू मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला जाना था. लेकिन बारिश ने न सिर्फ खिलाड़ियों बल्कि स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया.

गुजरात टाइटंस ने उठाया बेहतरीन कदम
मैच रद्द होने के बाद गुजरात टाइटंस टूर्नामेंट से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गई है. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भी गुजरात टाइटंस की टीम अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही. गुजरात के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर कर्नल अरविंद सिंह ने कहा, “हमें बहुत अफसोस है कि मौसम की वजह से हम मैच नहीं खेल सके. लेकिन, टाइटंस फैन फैमिली के शानदार समर्थन के सम्मान में, हम सभी टिकट धारकों को पूरा पैसा वापस कर देंगे.”

कैसे करना है रिफंड का दावा
टिकट वापसी के लिए अपने वैलिड फिजिकल टिकट संभाल कर रखें. टिकट धारकों को टिकट का पूरा पैसा वापस किया जाएगा. पेटीएम इनसाइडर द्वारा 14 मई को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए जानकारी साझा की जाएगी.

गुजरात टाइटंस ने जीता फैंस का दिल
बारिश के कारण मैच तो नहीं हो सका, मगर मैदान पर टीम का कुछ खास इंतजाम फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी था. दरअसल, मैच रद्द होने के बाद कप्तान शुभमन गिल और पूरी टीम ने स्टेडियम का एक चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया किया. ये उनका फैंस के समर्थन के लिए एक तरह से शुक्रिया अदा करने का तरीका था.

यही नहीं, टीम मैनेजमेंट ने रात को शानदार आतिशबाजी का भी आयोजन किया, जिसने ना सिर्फ मैदान बल्कि पूरे अहमदाबाद शहर को जगमगा दिया. इससे टीम ने फैंस के जुनून को सलाम किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular