Homeनई दिल्लीकेजरीवाल के इस्तीफ़ा देने के फ़ैसले पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया

केजरीवाल के इस्तीफ़ा देने के फ़ैसले पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा कर दी गई है. आतिशी दिल्ली की नई सीएम होंगी. दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने सीएम के पद पर आतिशी के नाम का एलान किया. अब अरविंद केजरीवाल शाम के वक़्त दिल्ली के उपराज्यपाल से मिलेंगे और अपना इस्तीफ़ा सौपेंगे.

केजरीवाल के इस्तीफ़े पर उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने ट्वीट करके प्रतिक्रिया दी है.मायावती ने अपनी पोस्ट में लिखा अरविंद केजरीवाल का दिल्ली के सीएम पद से अब इस्तीफ़ा देना वास्तव में जनहित या जनकल्याण से दूर इनकी चुनावी चाल और राजनीतिक पैंतरेबाज़ी है. मायावती ने कहा उनके लम्बे समय तक जेल में रहने के कारण दिल्ली की जनता ने जो अनगिनत असुविधाएं और समस्याएं झेली हैं उसका क्या? उसका हिसाब कौन देगा?

वीरेंद्र सचदेवा के मुताबिक़ अरविंद केजरीवाल अपनी पसंद का सीएम नहीं बना सके. आतिशी को मनीष सिसोदिया के कहने पर ही सारे विभाग दिए गए थे. उन्हीं के दबाव में आतिशी को सीएम बनाया गया है.आतिशी पर आरोप लगाते हुए वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ”वे पीडब्ल्यूडी विभाग देख रही हैं लेकिन दिल्ली की सड़कों की हालत ख़राब है. शिक्षा का काम वे देख रही थीं. लेकिन 9वीं क्लास के एक लाख से भी ज़्यादा बच्चे फेल हो गए. 11वीं में 54 हज़ार बच्चे फेल कर दिए जाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular