Homeक्राइमपत्नी से अवैध संबंध के शक में हत्या, दो दोस्तों ने रेता...

पत्नी से अवैध संबंध के शक में हत्या, दो दोस्तों ने रेता गला

बस्ती पुलिस ने युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपियों ने हत्या कर शव फेंक दिया था. रुधौली थाना पुलिस को युवक का शव डुमरी पुलिया के नीचे बरामद हुआ था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी राम सजीवन पुत्र मोतीलाल व विजय गौड़ पुत्र नरसिंग गौड़ निवासीगण दानोकुइया थाना दुधारा जनपद संतकबीर नगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि 25 जून को थाना रुधौली पर सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डुमरी में पुल के के नीचे किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ तत्काल घटनास्थल पहुंचकर शव का शिनाख्त कराया. मृतक की पहचान विजय बहादुर पुत्र मुनीराम दानोकुइया थाना दुधारा जनपद संतकबीर नगर के रूप में हुई थी. जांच की प्रक्रिया बढ़ाते हुए मृतक के पत्नी से प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना रुधौली मे धारा 302/201 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया. वारदात में शामिल हत्यारों को पकड़ने के लिए टीम बनाकर घटना का खुलासा किया.

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला जुर्म
डीएसपी प्रभात सिंह ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वे दोनों लोग एक साथ अपने गांव दानोकुइंया के रहने वाले पप्पू के गिट्टी मोरंग की दुकान पर काम करते थे.आरोपी राम सजीवन द्वारा एक माह पूर्व सह अभियुक्त विजय गौड़ से बताया कि उसकी पत्नी के साथ गांव के एक शख्स विजय बहादुर का गलत व अवैध संबध होने की आशंका है. बेइज्जती से बचने के लिये उन दोनों नें एक राय होकर विजय बहादुर की हत्या करने की साजिश रची.

आरोपियों ने बताया कि घटना के दिन 24 जून को शाम से ही हम तीनों लोग एक साथ अत्याधिक मात्रा में शराब पीना शुरु कियें, जिसमें रात करीब 10बजे विजय बहादुर को नशा ज्यादा हो गया. नशे का फायदा उठाकर हम दोनों लोगों ने रियाज के दुकान के बगल में सुनसान जगह पर पन्ना रिंच से विजय बहादुर को मारकर उसकी हत्या कर दी. जब इस बात से हम लोग आश्वत हो गये कि विजय बहादुर मर गया है, तब उसके चोट को अपने गमछा से बांध दिये, फिर विजय गौड़ के मोटर साइकिल पर विजय बहादुर के शव को बीच में बैठाकर डुमरी गांव के बाहर सुनसान पुल के पास शव को छिपा दिये और उसके बाद वापस अपने घर आकर सो गये. आरोपियों ने अपनी गलती स्वीकार की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular