Homeमनोरंजनअनुष्का या बच्चे नहीं, ये खास शख्स हैं विराट कोहली के सबसे...

अनुष्का या बच्चे नहीं, ये खास शख्स हैं विराट कोहली के सबसे ज्यादा करीब

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं. वो मैदान पर और मैदान के बाहर भी एक दूसरे के लिए अपना प्यार जताने से नहीं चूकते हैं. हाल ही में विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाने के लिए मुंबई में थे. फिर 4 जुलाई को को देर रात वह अपने परिवार के साथ लंदन चले गए.

इन सबके बीच विराट के फोन के वॉलपेपर ने सभी का ध्यान खींचा. लेकिन इस वॉलपेपर पर अनुष्का शर्मा, वामिका या फिर अकाय कोहली नहीं थे. चलिए बताते हैं कि आखिर विराट के वॉलपेपर पर किसकी फोटो दिखी.

विराट के वॉलपेपर पर किसकी फोटो?
बीती रात मुंबई में टी-20 की विक्ट्री सेलिब्रेट करने के बाद क्रिकेटर लंदन के लिए रवाना हुए. एयरपोर्ट पर उनका क्लासी लुक देखने को मिला. इस दौरान उनके फोन का वॉलपेपर देखने के बाद फैंस कोहली के कायल हो गए. विराट के फोन के वॉलपेपर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह फोटो किसी और की नहीं बल्कि नीम करोली बाबा की है.

बता दें कि विराट और अनुष्का वक्त मिलने पर धार्मिक स्थानों पर जाते रहते हैं. कई बार उनको महाकालेश्वर, नीम करोली बाबा के दरबार, वृंदावन के प्रेमानंद महाराज के आश्रम में भी स्पॉट किया जा चुका है.

पापा की तरह क्रिकेटर बनेंगी वामिका?
हाल ही में दोनों ने लंदन में अपने दूसरे बेबी अकाय कोहली का स्वागत किया था. तब से फैंस बेबी के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. विराट और अनुष्का ने लगातार अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखा है. वह दोनों को लोगों की नजरों से बचाकर रखते हैं.

कुछ वक्त पहले मिस्टर नाग्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कोहली से उनके परिवार और अकाय कोहली के बारे में पूछा गया था. इस दौरान उन्होंने बताया कि बेबी अच्छा है, हेल्दी है और सब कुछ ठीक है. वहीं वामिका के बारे में अपडेट देते हुए विराट ने कहा कि उसने बल्ला उठाना शुरू कर दिया है और उसे घुमाने का मजा ले रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular