Homeटेक न्यूज़Nothing ने लॉन्च किया Phone 2a का स्पेशल एडिशन, कीमत से लेकर...

Nothing ने लॉन्च किया Phone 2a का स्पेशल एडिशन, कीमत से लेकर फीचर्स तक

नथिंग यूनिक स्मार्टफोन बनाने के लिए ही मार्केट में काफी फेमस है और लोग इसको काफी पसंद भी करते हैं. कुछ महीने पहले ही Nothing ने अपना Phone 2a लॉन्च किया था और अब कंपनी ने इसका एक Special Edition लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को और ज्यादा अलग दिखने के लिए रेड, येलो, और ब्लू कलर स्कीम का इस्तेमाल किया है. इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में आगे बात करते हैं.

Nothing Phone 2a Special Edition में क्या अलग है?

कंपनी ने इसमें प्राइमरी कलर्स Red, Yellow and Green तीनों का इस्तेमाल किया है, यह नथिंग की ब्रांड आइडेंटिटी को अपने साथ इनटेक्ट रखता है साथ ही इन कलर्स को यूज कर उसे और उजागर करता है. इस फ़ोन के पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के चारों और ब्लू एक्सेंट है और रियर पैनल पर रेड और येलो कलर यूज किया गया है. इसके आलावा फ़ोन का डिज़ाइन पहला जैसा ही है.

नथिंग फ़ोन 2a स्पेशल एडिशन का प्राइस

– नथिंग फ़ोन 2a स्पेशल एडिशन सिर्फ एक ऑप्शन 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है.
– मोबाइल की कीमत 27999 रुपये रखी गयी है, और यह 5 जून से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा.
– आप इसको कुछ चुनिंदा कार्ड्स के जरिये ख़रीदे तो आपको 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है.

फीचर्स भी जानिए

Specifications की बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच का FHD+ डिस्प्ले आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. इस डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है और यह gorilla glass 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है. अच्छी परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7200 Pro को यूज किया गया है. फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर को की OIS (Optical Image stabilization) और EIS (Electronic Image Stabilization) का इस्तेमाल भी किया गया है, जिससे इमेज और वीडियो ब्लर नहीं आती. साथ ही इसमें 50MP का ultrawide कैमरा लगा है. वही, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कैसी है बैटरी?

बैटरी के मामले में इस फ़ोन में 5000 mAh की बैटरी लगी है जो की 45W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.यह फ़ोन android 14 पर आधारित नथिंग OS 2.5 पर काम करता है. इसी के साथ इस फ़ोन को 3 साल तक एंड्राइड और 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट दिए जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular