Homeमनोरंजनमिस्टर एंड मिसेज माही' किस ओटीटी पर करेगी स्ट्रीम?

मिस्टर एंड मिसेज माही’ किस ओटीटी पर करेगी स्ट्रीम?

IPL मैच के बीच हो या सोशल मीडिया, इन दिनों हर जगह जाह्नवी कपूर छाई हुई हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे और इसका ट्रेलर काफी पसंद किया गया है. अब खबर आई है कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के डिजिटल राइट्स किसने खरीदे हैं और ये किस किस ओटीटी आएगी?

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. लेकिन जैसा कि हमेशा होता है कि थिएटर्स के बाद फिल्में ओटीटी पर आती ही हैं तो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी ओटीटी पर आएगी.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ किस ओटीटी पर आएगी?

नेटफ्लिक्स इंडिया ने जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके कैप्शन में लिखा, ‘जाह्नवी कपूर आई एम क्लीन बॉल्ड.’ ये जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तरफ का इशारा है कि नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म स्ट्रीम करेगी. फिलहाल इस फिल्म का आनंद फैंस थिएटर्स में 31 मई से उठाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही नेटफ्लिक्स पर पर ही स्ट्रीम करेगी. बस इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म का कलेक्शन इस बात को तय करेगा कि ये फिल्म ओटीटी पर कब आएगी.

दरअसल, अगर किसी फिल्म को थिएटर्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिल जाता है तो उस फिल्म को ओटीटी पर थोड़ा लेट रिलीज करते हैं लेकिन अगर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाता है. फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

बता दें, धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन शरन शर्मा ने किया है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के अलावा जरीना वहाब , हिमांशु जयकर, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार नजर आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular