Homeउत्तर प्रदेशBJP के ऐलान से बिखर गया ओपी राजभर का सपना? अब क्या...

BJP के ऐलान से बिखर गया ओपी राजभर का सपना? अब क्या करेंगे कैबिनेट मंत्री!

गाजीपुर, बलिया की सीट पर पारस राय और नीरज शेखर का टिकट फाइनल होने पर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रतिक्रिया दी है. राजभर खुद इन दोनों में से किसी एक सीट पर दावेदारी ठोंक रहे थे.बीजेपी के ऐलान के बाद राजभर ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है हम एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाना चाहते हैं

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम एक सीट से संतुष्ट हैं . काबीना मंत्री ने कहा कि घोसी लोकसभा चुनाव में  सुभासपा को जनता का आशीर्वाद मिलेगा. उन्होंने कहा कि 400 से अधिक सीट एनडीए इस बार 2024 लोकसभा चुनाव में जितने जा रही है. इससे पहले गाजीपुर और बलिया सीट को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने एनडीए से खुद की पार्टी से प्रत्याशी लड़ाने की मांग की थी.

गाजीपुर से बीजेपी ने पारस नाथ  राय को उम्मीदवार बनाया है. भाजपा ने मदन मोहन मालवीय इंटर कॉलेज, सिखड़ी के प्रबंधक पारस नाथ राय को चुनावी मैदान में उतारा है.  भारतीय जनता पार्टी ने गाजीपुर लोकसभा से पारसनाथ राय कों टिकट   दिया है. पारस राय मदन मोहन मालवीय इंटर कॉलेज सिखड़ी गाजीपुर के प्रबंध संचालक है और मनोज सिन्हा के बेहद करीबियों में से एक माने जाते हैं.

पारस नाथ राय संघ से जुड़े हुए हैं और कभी भी सीधे तौर पर कोई चुनाव नहीं लड़े हैं. पारसनाथ राय गाजीपुर स्थित मनिहारी ब्लॉक के जखनियां – विधानसभा के सिखड़ी ग्राम सभा के निवासी हैं. पारसनाथ राय का शिक्षा क्षेत्र में बेहद अहम योगदान माना जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular