Homeउत्तर प्रदेशमुस्लिमों का जिक्र कर अखिलेश पर बरसीं पल्लवी पटेल

मुस्लिमों का जिक्र कर अखिलेश पर बरसीं पल्लवी पटेल

यूपी में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर पीडीएम नाम से तीसरा मोर्चा बनाने वाली अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर फिर से हमला बोला है. पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव को बीजेपी की बी टीम बताते हुए उससे मिले होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि 2014 से लगातार हर चुनाव हार रहे अखिलेश यादव हकीकत में बीजेपी की बी टीम के तौर पर काम करते हैं. लोकसभा चुनाव के नतीजे से यह साफ हो जाएगा कि कौन बीजेपी की ए टीम है और कौन बी टीम.

पल्लवी पटेल ने संगम नगरी प्रयागराज में ABP नेटवर्क से की गई खास बातचीत में मुसलमानों के बहाने भी अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव खुद के मुसलमानों के हमदर्द होने का दावा करते हैं, लेकिन उनके दुख सुख में कभी शामिल नहीं होते. वह मुसलमानो को सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करते हैं. मुस्लिमों को अपने यहां सिर्फ दरी बिछाने तक ही सीमित रखते हैं. वह मुसलमानों को मुर्गियों की तरह समझते हैं, यानी जब मनचाहा काट लो जब मनचाहा खा लो.

पल्लवी पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भी यूपी और बिहार में सिर्फ यादवों की पार्टी के साथ ही गठबंधन किया है, उसने भी बाकी पिछड़ों-दलितों और मुसलमानों को छोड़ दिया है. हमारा पीडीएम इस तबके के लोगों के मुद्दों को जोर-जोर से उठा रहा है. हम हार जीत के लिए नहीं, बल्कि जनता को मोदी सरकार के खिलाफ एक बेहतर विकल्प देने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

पल्लवी पटेल ने इस मौके पर मौत के घाट उतारे जा चुके माफिया अतीक अहमद से भी हमदर्दी जताई. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद बहुत ही कर्मठ और जिंदा दिल नेता थे. उन्होंने हमेशा पीडीएम के लिए आवाज उठाई. अतीक अहमद माफिया थे, लेकिन सिक्के का दूसरा पहलू यह है कि वह जनप्रतिनिधि भी थे. अतीक माफिया थे या नहीं, यह कोर्ट तय करती है सरकार को यह अधिकार नहीं है.

पल्लवी पटेल ने कहा अतीक के साथ न्याय नहीं हुआ, लेकिन मुसलमान के हमदर्द अखिलेश यादव उनकी मौत के बाद भी चुप रहे. कोई आवाज नहीं उठाई, मुख्तार अंसारी के घर और आजम खान से मिलने जेल में तब गए जब दबाव ज्यादा पड़ा. पल्लवी पटेल ने समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल को भी अपनी शुभकामनाएं दी और बताया कि वह पहले उन्हीं की पार्टी में थे, वह उनकी पार्टी के सिंबल पर चुनाव भी लड़ चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular