Homeदेश विदेशनवीन पटनायक के स्वास्थ्य वाले बीजेपी के बयान पर पांडियन का जवाब

नवीन पटनायक के स्वास्थ्य वाले बीजेपी के बयान पर पांडियन का जवाब

बीजेडी नेता वीके पांडियन ने बीजेपी की ओर से ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी प्रमुख नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर बीजेपी की टिप्पणी पर बयान दिया है.

पांडियन ने कहा कि जो लोग नवीन बाबू के स्वास्थ्य पर बयान दे रहे हैं वो खुद को ओडिशा की जनता के सामने छोटा साबित कर रहे हैं.

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा- “ वे (बीजेपी) सीएम के स्वास्थ्य के बारे में अफवाह फैलाकर रहे हैं. वोट पाने के लिए वे यही आखिरी चीज आजमाना चाहते थे. नवीन बाबू ने कल इसका जोरदार जवाब दिया. जिन लोगों ने ये मुद्दे बनाए हैं,वे ओडिशा और देश की जनता के सामने बहुत कमजोर नजर आ रहे हैं.”

दरअसल नवीन पटनायक का एक वीडियो सामने आया जिसमें नवीन पटनायक का हाथ कांप रहा था जिसे पांडियन ने पकड़ कर हटाया. इसके बाद से ही पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर बीजेपी की ओर से बयानबाज़ी होने लगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने मयूरभंज की एक रैली में कहा,“नवीन बाबू के शुभचिंतक बहुत चिंता में हैं,वो यह देखकर परेशान हैं कि पिछले एक साल में अचानक नवीन बाबू की तबीयत इतनी कैसे बिगड़ गई. वो बताते हैं कि नवीन पटनायक अब खुद से कुछ नहीं कर पा रहे हैं. अरसे तक नवीन बाबू के करीबी रहे लोगों का मानना है कि उनकी तबीयत बिगड़ने के पीछे कोई साजिश भी हो सकती है.”

इस बयान के बाद नवीन पटनायक ने पीएम मोदी को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि “अगर पीएम मोदी को मेरी तबियत की इतनी चिंता थी तो एक फोन कर लेते.”उन्होंने कहा- “ मेरी तबियत पूरी तरह ठीक है वरना इस गर्मी में मैं कैंपेन ना करता.”

RELATED ARTICLES

Most Popular