Homeमनोरंजनबिग बॉस ओटीटी 3 में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित को पौलोमी...

बिग बॉस ओटीटी 3 में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित को पौलोमी दास ने लिया आड़े हाथ

बिग बॉस ओटीटी 3 धमाकेदार तरीके से शुरू हो गया है. रियलिटी शो में जमकर धमाल मच रहा है. हाल ही में पौलोमी दास का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिग बॉस ओटीटी 3 में चंद्रिका दीक्षित के पार्टीसिपेशन के बारे में बात कर रहीं थीं. उन्होंने वड़ा पाव गर्ल की हरकतों को सुर्खियों में आने के लिए आड़े हाथों लिया और शो में उनके पार्ट लेने पर भी सवाल उठाए. इसके अलावा पौलोमी ने बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स पर चंद्रिका को शो ऑफर करने के फैसले पर जमकर आलोचना की.

चंद्रिका दीक्षिक पर भड़कीं पौलोमी दास
पौलोमी ने कहा, ‘वह वहां क्यों होंगी? उन्होंने सभी ओटीटी शो किए क्या? वड़ा पाव बेचने के लिए, इंस्टाग्राम पर मशहूर होने के लिए आप लोगों को ले कर आते हो? सॉरी बॉस, मैं आपको जज कर रही हूं. हालांकि मुझे उनसे कुछ नहीं कहना है, क्योंकि आप जैसा भी कर रहे हैं लाइफ में आपकी लाइफ है, आपकी मर्जी है, लेकिन मैं किसी तरह इसका समर्थन नहीं करती हूं.

पौलोमी ने आगे कहा, ‘आप न टैक्स देना चाहते हों, आप न कुछ करना चाहते हो, आप ऊपर से चिल्ला रहे हों. तो भाई आप टैक्स दो न, हम बेवकूफ हैं, हम गधे हैं जो हम टैक्स देते हैं? आपको नियम-कायदे तो मानने पड़ेंगे न, सरकार ने जो कानून बनाया है वो सबके लिए है. आप बोल रहे हैं कि आपके पास पैसे नहीं हैं, लेकिन आपके पास iPhone 15 है?’

कब सुर्खियों में आईं वड़ा पाव गर्ल
बता दें कि चंद्रिका दीक्षित अप्रैल 2024 में सुर्खियों में आईं थी. उस वक्त पुलिस ने उनको एक बिजी रोड पर भंडारा आयोजित करने और यातायात बाधित करने के आरोप में पकड़ लिया था. हालांकि, पुलिस ने उनको गिरफ्तार नहीं किया, इसलिए लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिए कि चंद्रिका ने बिग बॉस में जाने के लिए जानबूझकर ऐसा किया है. इसके बाद इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में चंद्रिका से उस विवाद के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई थी.

मुझे परिवार चलाने के लिए बिजनेस करना पड़ा
चंद्रिका ने इसके जवाब में कहा था, ‘ऐसा कुछ नहीं है, लोग जो चाहें कह सकते हैं लेकिन मैंने ‘बिग बॉस’ के लिए कभी कुछ नहीं किया. मैं एक नॉर्मल भारतीय महिला हूं, जिसे अपने परिवार को चलाने के लिए बिजनेस करना पड़ा. जहां तक विवाद की बात है, मैं अपने अधिकारों और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस के खिलाफ गई. मैं सच्चाई जानती हूं और इसलिए ऐसी नेगेटिविटी मुझे कभी प्रभावित नहीं करती

RELATED ARTICLES

Most Popular