Homeदेश विदेशपीएम ने ऋषिकेश में जनता को सौंपा अपना पर्सनल काम

पीएम ने ऋषिकेश में जनता को सौंपा अपना पर्सनल काम

पीएम मोदी ने शुक्रवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश में रैली की. इस दौरान में पीएम ने जनता को अपना एक काम सौंपा है. उन्होंने कहा कि मेरा एक पर्सनल काम है. चुनावी काम नहीं है. क्या आप करना चाहेंगे… मेरा एक काम करोगे. नवरात्र चल रही है. रामनवमी आने वाली है. गांव-गांव जा कर के सभी देवताओं के सामने मेरी ओर से माथा नवाना है.

पीएम ने कहा कि दूसरा काम है कि घर घर जाकर बड़े बुजुर्गों को बताना है कि मोदी ऋषिकेश में आये थे और मोदी ने आपको प्रणाम भेजा है. राम राम कहा है…  पीएम ने कहा कि जब घर घर जाकर लोगों को मेरा राम राम कहोगे तो उनका आशीर्वाद मेरे लिए आपकी सेवा करने का माध्यम बनेगा. इस दौरान पीएम ने लोगों से अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर उनका समर्थन भी मांगा.

‘लूट मोदी ने बंद की…’
इससे पहले पीएम ने कहा कि अब तो कांग्रेस ने प्रण लिया है, हिंदू धर्म में जो शक्ति है, उसका विनाश करेंगे.  उत्तराखंड की आस्था को तबाह करने की जो साजिशें चल रही हैं, उसमें कांग्रेस की ये बातें आग में घी का काम करेंगी.  उत्तराखंड की संस्कृति की रक्षा करना, हम सभी का दायित्व है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस विकास और विरासत दोनों की विरोधी है. कांग्रेस ने प्रभु राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए, राम मंदिर का विरोध किया, जितने अड़ंगे डालने थे डाले.  इसके बाद भी राम मंदिर निर्माण वालों ने कांग्रेस के सभी गुनाहों को माफ ​कर दिया और उन्हें प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया. लेकिन कांग्रेस ने उसका भी बहिष्कार कर दिया.

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तब लोगों के हक का पैसा बिचौलिए खा जाते थे. अब लोगों के हक का पैसा सीधे उनके बैंक खाते में हस्तांतरित किया जा रहा है.  ये लूट मोदी ने बंद की है, इसलिए मोदी पर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular