Homeदेश विदेशविपक्ष पर पीएम मोदी का तंज़- ये लोग सावन में मटन बनाने...

विपक्ष पर पीएम मोदी का तंज़- ये लोग सावन में मटन बनाने की मौज ले रहे हैं…

जम्मू और कश्मीर के उधमपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए लालू प्रसाद यादव और राहुल गांधी की तुलना मुगलों से की.

पीएम ने कहा, “कांग्रेस और इंडी गठबंधन को लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में मज़ा आता है. ये लोग सावन में एक सज़ायाफ़्ता, जो ज़मानत पर बाहर है, ऐसे मुजरिम के घर जाकर मटन बनाने की मौज ले रहे हैं. इतना ही नहीं उसका वीडियो बना कर देश के लोगों को चिढ़ाने का काम करते हैं.

उन्होंने कहा, “क़ानून किसी को भी कुछ भी खाने से नहीं रोकता है और न ही मोदी रोकता है. सभी को स्वतंत्रता है कि जब मन करे वेज या नॉन वेज खाए लेकिन इन लोगों की मंशा दूसरी होती है.”

“नवरात्र के दिनों में नॉन वेज खाना. आपकी इस मंशा से वीडियो दिखा-दिखा के लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचा कर किसको खुश करने का खेल कर रहे हो. मैं जानता हूं कि मैं जो आज ये बोल रहा हूं, उसके बाद ये लोग पूरा गोला-बारूद लेकर गालियों की बौछार मुझपर चलाएंगे. मेरे पीछे पड़ जाएंगे. लेकिन जब बात बर्दाश्त से बाहर हो जाती है तो लोकतंत्र में मेरा दायित्व बनता है कि मैं देश को सही चीज़ें बताऊं, और मैं मेरा वो कर्तव्य पूरा कर रहा हूं.”

उन्होंने कहा, “जब मुगल यहां आक्रमण करते थे, तो उनको राजा को पराजित करने से संतोष नहीं होता था. जब तक मंदिर तोड़ते नहीं थे, उनको संतोष नहीं होता था. उनको उसी में मज़ा आता था. वैसे ही सावन के महीने में सावन के महीने में वीडियो दिखाकर वे मुगलों के ज़माने की मानसिकता है न, उसके द्वारा वे देश को लोगों के चिढ़ाना चाहते हैं और अपनी वोट बैंक पक्की करना चाहते हैं.”

बीते साल सावन के महीने में राहुल गांधी ने दिल्ली में मीसा भारती के घर पर लालू यादव के साथ मटन बनाया था. राहुल गांधी ने इसका वीडियो सावन का महीना ख़त्म होने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था.

हाल ही में तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था.बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर नवरात्र में मछली खाने को लेकर हमलावर रुख अपनाया और उन्हें सनातन विरोधी बताया.

ये वीडियो तेजस्वी यादव ने चैत्र नवरात्र के पहले दिन शेयर किया लेकिन उन्होंने इसके साथ तारीख लिखकर ये भी बताया था कि वीडियो नवरात्र शुरू होने से एक दिन पहले का है.

RELATED ARTICLES

Most Popular