Homeक्राइमऑनलाइन ट्रेडिंग घोटाले में अभिनेत्री सुमी बोरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑनलाइन ट्रेडिंग घोटाले में अभिनेत्री सुमी बोरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शेयर बाज़ार में करोड़ों रुपये की ट्रेडिंग से जुड़ी धांधली के आरोप में असम पुलिस ने अभिनेत्री सुमी बोरा और उनके पति तार्किक बोरा को गिरफ़्तार किया है.सुमी वोरा असम की चर्चित अभिनेत्री, कोरियोग्राफ़र और सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर हैं. उनके पति तार्किक फ़ोटोग्राफ़र हैं.

द असम ट्रिब्यून ने कुछ मीडिया रिपोर्टों के हवाले से कहा है कि यह दंपती पुलिस के सामने समर्पण करने के लिए जा रही थी. असम डीजीपी जीपी सिंह ने इस सफलता के लिए एसटीएफ़ को बधाई दी है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, 2000 करोड़ रुपये के ट्रेडिंग स्कैम में 10 दिन तक फ़रार रहने के बाद दोनों ने आत्मसमर्पण कर दिया. डिब्रूगढ़ एसपी वीवी राकेश रेड्डी ने पत्रकारों को बताया, “एसटीएफ़ टीम ने सुमी और तार्किक को हिरासत में लेकर उन्हें डिब्रूगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया है.”

उन्होंने कहा हम उनसे पूछताछ करेंगे और उनका विस्तृत बयान लेंगे…इस मामले में हम क़ानूनी प्रक्रिया का पालन करेंगे. इसके बाद पता चलेगा कि इसमें क्या-क्या हुआ है.मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि इस घोटाले में हज़ारों निवेशक प्रभावित हुए हैं. इसमें संलिप्त कई लोग अब भी गिरफ़्त से बाहर हैं.

द असम ट्रिब्यून के अनुसार, इसी तरह एक अभियुक्त मैनाओ ब्राह्मा पर आरोप है कि उन्होंने बाक्सा में 8,000 ग्रामीणों को धोखा दिया.असम में हुए ऑनलाइन ट्रेडिंग घोटाले की गूंज राजनीति गलियारे में भी हो रही है और विधानसभा में विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया ने इस घोटाले के संबंध में गिरफ़्तार लोगों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular