Homeउत्तर प्रदेशप्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के लिए पूछा सवाल- 'मन बदल गया...

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के लिए पूछा सवाल- ‘मन बदल गया या भीड़ बदल गई?’

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी एक चुनावी सभा में इंडिया गठबंधन पर तुष्टीकरण की राजनीति करने के आरोप लगाए हैं.इस बारे में गुरुवार को एक पत्रकार ने प्रियंका से सवाल किया कि पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि सपा, कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं. क्या कहेंगी आप?

प्रियंका गांधी ने जवाब दिया, ”अरे. कल या परसो ही तो वो कह रहे थे कि अगर ऐसी बातें करूं तो प्रधानमंत्री बनने योग्य नहीं हूं. आज क्या हो गया. मन बदल गया कि भीड़ बदल गई. मतलब हुआ क्या.”

प्रियंका बोलीं, ”कल कुछ कह रहे थे, आज कुछ कह रहे हैं तो हम उन पर भरोसा कैसे करेंगे. कोई वज़न ही नहीं रहा उनकी बातों में.”

पीएम मोदी ने मंगलवार को एक इंटरव्यू में कहा था, ”मैं जिस दिन हिंदू मुसलमान करूंगा, उस दिन मैं सार्वजनिक जीवन में रहने योग्य नहीं रहूंगा. मैं हिंदू मुसलमान नहीं करूंगा. ये मेरा संकल्प है.”

हालांकि इस इंटरव्यू के एक दिन बाद ही पीएम मोदी ने एक सभा में बुधवार को कहा था- ”कांग्रेस कह रही है कि एसटी, एससी, ओबीसी और ग़रीबों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे देंगे. कांग्रेस आपकी संपत्ति को भी ज़ब्त करके अपने वोट बैंक को देने की तैयारी में हैं.”

इससे इतर रायबरेली में चुनाव प्रचार करते हुए प्रियंका गांधी ने गुरुवार को कहा, ”पीएम मोदी जनता के बीच कभी नहीं आते. उनको दूर से जनता देखती है. टीवी पर आते हैं, साफ सुधरे चमके हुए. वाराणसी में किसी गांव में गए हों. किसी घर में गए हों. तो आपको पता चले कि गांव जा रहे हैं. यहां तो इंदिरा जी पैदल आती थीं. आपके गांव के बुजुर्ग बताएंगे.”

RELATED ARTICLES

Most Popular