Homeउत्तर प्रदेशप्रियंका गांधी ने कहा- अगर संविधान बदल देंगे तो फिर आरक्षण का...

प्रियंका गांधी ने कहा- अगर संविधान बदल देंगे तो फिर आरक्षण का क्या होगा?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में एक चुनावी रैली में सवाल उठाया कि बीजेपी के नेता संविधान बदलने की बात क्यों कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा, ”किसी को डरना नहीं चाहिए, कहने का मतलब क्या है. संविधान को बदलने की बात बीजेपी कर रही है. संविधान बदलेंगे तो आरक्षण का क्या होगा. ये जो अधिकार है देश में चाहे पीएम हो या फिर कोई किसान, वोट का जो अधिकार है उसका क्या होगा.””यह चुनाव जनता का चुनाव होना चाहिए और जनता के मुद्दों पर बात होनी चाहिए.”

प्रियंका गांधी ने कहा, ”मोदी और भाजपा के नेता महंगाई की बात नहीं कर रहे, बेरोज़गारी पर बात नहीं हो रही. ध्यान भटकाने पर बात हो रही है.”

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के सराहनपुर में कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के लिए प्रचार करने पहुंची थीं.

पीएम मोदी ने सोमवार को समाचार एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि इस देश में किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है.

राहुल गांधी ने कर्नाटक की एक चुनावी रैली में कहा है कि ये चुनाव दो विचारधारा की लड़ाई है.एक ओर संविधान की लड़ाई करने वाले हैं तो दूसरी तरफ़ है आरएसएस और बीजेपी है जो लोकतंत्र खत्म करना चाहते हैं.

उन्होंने मांड्या में एक चुनावी रैली में कहा, “चुनाव का समय है और ये दो विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ़ है कांग्रेस और इंडिया गठबंधन जिसने संविधान की लड़ाई लड़ी. हिंदुस्तान को संविधान दिया और लोकतंत्र दिया. और दूसरी तरफ़ है आरएसएस बीजेपी जो संविधान को खत्म करना चाहते हैं. लोकतंत्र को ख़त्म कर रहे हैं और हिंदुस्तान की हर एक संस्था में अपने लोग डाल रहे हैं.”

RELATED ARTICLES

Most Popular