Homeउत्तर प्रदेशरायबरेली में नामांकन के दिन यूपी की इस सीट पर रोड शो...

रायबरेली में नामांकन के दिन यूपी की इस सीट पर रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनाव अब अपने पूरे रंग में नजर आ रहा है. लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों ने अपना पूरा दम झोंक दिया है. लोकसभा चुनाव में बड़ी बड़ी जनसभाएं हो रही है. राजनीतिक दलों के बड़े बड़े नेता अब चुनावी मैदान में नजर आ रहा है. चुनावी क्षेत्र में जनसभा, रैली, रोड शो और जनसंपर्क लगातार जारी है. लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के प्रत्याशी लगातार चुनावी मैदान में नजर आ रहे हैं और हर वोटर तक पहुंचने की कोशिश में लगे हुए है , यानी कि यह कहां जाए कि अपनी पूरी ताकत झोंक कर प्रत्याशी और बड़े नेता लगातार जनता के संपर्क में है. 3 मई को ही रायबरेली में नामांकन का आखिरी दिन है.

लोकसभा चुनाव के दो चरण का मतदान पूरा हो चुका है और अब तीसरे चरण की ओर चुनाव आगे बढ़ रहा है. आगरा फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होना है. जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है वैसे वैसे राजनीतिक दलों का प्रचार उतना ही तेज होता जा रहा है. फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर इन दिनों प्रचार काफी तेज नजर आ रहा है. सभी राजनीतिक दल और अन्य प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंक कर चुनाव प्रचार में जुड़े हुए हैं.

3 मई को आएंगी प्रियंका गांधी
फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार प्रचार के लिए जनसभा कर रहे है. वहीं भाजपा के बड़े नेता रैली और जनसभा में जुटे हुए है. अब फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रियंका गांधी पहुंचने वाली है. जिसके बाद प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी. प्रियंका गांधी 3 मई को फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के फतेहाबाद में रोड शो करने के लिए आएंगी और कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के लिए वोट की अपील करेंगी जिसको लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

 2022 में भी प्रियंका ने रामनाथ के लिए किया था प्रचार
फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर 3 मई को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पहुंचने वाली है और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के फतेहाबाद में रोड शो करेंगी . कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के पक्ष में रोड शो करेंगी साथ ही लोगों से वोट की अपील भी करेंगी . इससे पूर्व देखा गया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में जब रामनाथ सिकरवार खैरागढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ रहे थे तब भी प्रियंका गांधी रामनाथ सिकरवार के पक्ष में रोड शो करने के लिए पहुंची थी और प्रियंका गांधी ने खैरागढ़ क्षेत्र में उस समय भी रोड शो किया था.

फतेहाबाद में रोड शो करेंगी प्रियंका
2024 का चुनावी संग्राम सामने है, तो कोई भी राजनीतिक दल कोर कसर छोड़ने को तैयार नहीं है. सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में लगा रहे है. इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी 3 मई को फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के फतेहाबाद पहुंचेंगी और रोड शो करेंगी. जिसको लेकर कांग्रेस के नेताओं के साथ-साथ गठबंधन के साथी समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी भी प्रियंका गांधी के रोड शो की तैयारी में जुटे हुए है.

RELATED ARTICLES

Most Popular