Homeक्राइमपुणे पोर्श कार हादसा: पुलिस ने नाबालिग के दादा को भी गिरफ़्तार...

पुणे पोर्श कार हादसा: पुलिस ने नाबालिग के दादा को भी गिरफ़्तार किया

महाराष्ट्र के पुणे में हुए पोर्श कार दुर्घटना मामले में पुलिस ने नाबालिग अभियुक्त के दादा को गिरफ़्तार किया है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि नाबालिग के दादा पर परिवार के ड्राइवर को झूठा बयान देने के लिए दबाव बनाने का आरोप है.नाबालिग अभियुक्त के पिता को भी इस केस में नामजद किया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार के हवाले से बताया है कि मामले में नाबालिग के दादा को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने गिरफ़्तार किया है. उनके ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 365 और 368 के तहत अलग केस दर्ज किया गया है.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार पुणे की यरवदा पुलिस ने ये एफ़आईआर परिवार के ड्राइवर की शिकायत के आधार पर की है.क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “हादसे के बाद नाबालिग के दादा और पिता ने कथित तौर पर ड्राइवर का फ़ोन ले लिया और उन्हें 19 से 20 मई तक अपने बंगले में बंधक बनाकर रखा. ड्राइवर को उनकी पत्नी ने छुड़वाया.”

बीते रविवार आधी रात को पोर्श कार ने मोटरसाइकिल से जा रहे दो लोगों को टक्कर मारी थी, जिसमें दोनों बाइक सवार की मौत हो गई थी.पुलिस का कहना था कि पोर्श कार नाबालिग चला रहा था, जो उस समय नशे में था. नाबालिग अभियुक्त रियल एस्टेट डेवलेपर के बेटे हैं.शुक्रवार को पुणे की अदालत ने इस मामले में नाबालिग के पिता को भी सात जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular