Homeउत्तर प्रदेशराजा भैया ने सपा के साथ जाने के दिए संकेत, कहा- 'एंटी...

राजा भैया ने सपा के साथ जाने के दिए संकेत, कहा- ‘एंटी इनकंबेंसी है’

पांचवें चरण के लोकसभा चुनावी के लिए हो रही वोंटिग के बीच कुंडा सीट से विधायक राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह सुर्खियों में हैं. राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के साथ जाने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि जो मौजूदा प्रत्याशी हैं उनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी हैं. इसके साथ ही उन्होंने अनुप्रिया पटेल के बयान को भी बेतुका बताया और कहा कि ईवीएम से राजा नहीं जनसेवक पैदा होते हैं.

दरअसल अपना दल सोनेलाल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रतापगढ़ में हुई एक जनसभा में राजा भैया का नाम लिए बिना निशाना साधा था और कहा था कि लोकतंत्र में राजा EVM के बटन से पैदा होता है. जिस पर अब राजा भैया की प्रतिक्रिया आई है. राजा भैया ने इस बयान को बेतुका बताया और कहा कि बीजेपी का जो मौजूदा प्रत्याशी हैं उनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है. अनु्प्रिया पटेल का बयान बेतुका था. ईवीएम से राजा नहीं जनसेवक पैदा होते हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि, “अब राजा रानी के पेट से नहीं पैदा होता, लोकतंत्र में राजा EVM के बटन से पैदा होता है. तो स्वघोषित राजाओं को जिनको लगता है कि कुंडा हमारी जागीर हैं. उनके भ्रम को तोड़ने का एक बहुत बड़ा अवसर आ गया है. मैं कहना चाहती हूं कि इस बार जब आप ईवीएम का बटन दबाएंगे तो या रखना कि देश में केवल मतदाता ही सर्व शक्तिमान हैं और राजा को रंक बनाने का काम सिर्फ आपके हाथ में हैं”

RELATED ARTICLES

Most Popular