Homeखेल कूदरोहित शर्मा को संभालनी पड़ी मुंबई की कप्तानी! पांड्या को बाउंड्री पर...

रोहित शर्मा को संभालनी पड़ी मुंबई की कप्तानी! पांड्या को बाउंड्री पर भेजा

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रनों का स्कोर बनाया. यह आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है. लेकिन जिस तरह सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने आसानी से रन बनाए, उसके बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर खूब सवाल उठे. इरफान पठान जैसे क्रिकेट दिग्गजों का मानना है कि हार्दिक पांड्या की खराब कप्तानी का खामियाजा मुंबई इंडियंस को भुगतना पड़ा. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या का वीडियो

वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज आसानी से छक्के-चौके लगा रहे थे, तो उस वक्त रोहित शर्मा ने कप्तान की भूमिका में नजर आए. हार्दिक पांड्या की जगह रोहित शर्मा फील्डिंग सेट करते दिखे. साथ ही रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेजा. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को बनाया कप्तान

दरअसल, पिछले दिनों मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया. इसके बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान बनाया. लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इस लगातार हार के बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर खूब सवाल उठ रहे हैं. इस सीजन के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को हराया, फिर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

RELATED ARTICLES

Most Popular