Homeमनोरंजनघर के बाहर फायरिंग के बाद Salman Khan का पहला पोस्ट

घर के बाहर फायरिंग के बाद Salman Khan का पहला पोस्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई है. इस घटना के बाद कई सितारे भाईजान का हालचाल लेने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. इन सबके बीच अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है.

घर के बाहर फायरिंग के बाद सलमान खान का पहला पोस्ट
सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने घटना के बारे में कोई बात नहीं की. बल्कि अपने ब्रैंड का प्रमोशन करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कमेंट बॉक्स में चिंतित फैंस अपने चहेते सितारे का हाल चाल लेते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस बोले- ‘करोड़ों लोगों की दुआ आपके साथ है’
किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘करोड़ों लोगों की दुआ आपके साथ है.’ तो किसी अन्य शख्स ने कहा कि ‘एक बाल भी बाका नहीं कर सकता भाई का कोई भी ऐरा गैरा…’ तो एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि ‘सलमान भाई के लिए जान भी हाजिर है. लव यू भाई’ पूरे हिंदुस्तान की दुआ है आपके साथ.

जानें कौन-कौन भाईजान से मिलने पहुंचा
रविवार को हुई इस गोलीबारी कांड के बाद सलमान खान की फैमिल सहित कई बड़े लोग उनके घर पहुंचे. राज ठाकरे, महेश मांजरेकर, अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान, सोहेल खान, अर्पिता खान और सहित कई लोग भाईजान से मिलने पहुंचे थे.

गोलीबारी के बाद सलमान खान का रिएक्शन
वहीं इसपर सलमान खान का भी रिएक्शन सामने आया था. खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘सलमान खान को अपनी कोई फिक्र नहीं है. उन्हे अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता सता रही है.’

इस खरतनाक घटना के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान के घर के आसपास सिक्योरिटी टाइट कर दी है. वहीं फायरिंग का पूरा शक लॉरेंस बिश्नोई पर जा रहा है. उन्होंने इससे पहली भी सुपरस्टार को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद एक्टर को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा भी दी हुई है. वहीं अब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करेगी. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गुजरात के साबरमती जेल में बंद है. ऐसे में मुंबई और दिल्ली पुलिस की एक टीम को गुजरात भेजा जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular