Homeक्राइमदिल्ली में कचौड़ी की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 लोग...

दिल्ली में कचौड़ी की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 लोग घायल

दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखाई दिया है. सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, जो 31 मार्च का बताया जा रहा है. एक कचौड़ी की दुकान में अचानक तेज रफ्तार कार घुस गई. इसमें छह लोग घायल हो गए. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक पराग सैनी को गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल वीडियो दिल्ली के राजपुरा रोड के पास फतेहचंद कचौड़ी की दुकान का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कचौड़ी की दुकान के बाहर कुछ लोग खड़े होकर कचौड़ी खा रहे हैं और दुकानदार दुकान के अंदर खड़ा है. इसी दौरान अचानक एक तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारते हुए दुकान के अंदर आकर दीवार से टकरा जाती है.

दीवार से टकराने के बाद ही कार रुकती है. यह सब इतनी तेजी से हुआ कि किसी को संभलने तक का मौका नहीं मिला. इसके बाद वहां मौजूद लोगों दीवार से टकराई कार को पीछे घकेलते हैं और वहां लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. इसके बाद घायल लोगों को संभाला जाता है. वहां लोगों की चीख-पुकार मच जाती है.

आरोपी कार चालक गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद पीएस सिविल लाइंस में आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कार चालक पराग मैनी को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही उनकी कार को भी जब्त कर लिया गया है. आरोपी कार चालक पराग मैनी का मेडिकल करवाया गया है. उससे पता चला है कि वो शराब के नशे में नहीं था. उसके ब्लड सैंपल को सुरक्षित रखा गया है. दिल्ली पुलिस की तरफ से मामले में आगे की जांच की जा रही है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी पेशे से वकील है और आरोपी की पत्नी भी गाड़ी में थी. आरोपी नशे में नहीं था. हादसा गलती से हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular