Homeनई दिल्लीस्वाति मालीवाल ने बीजेपी का एजेंट बताए जाने पर कहा- हर झूठ...

स्वाति मालीवाल ने बीजेपी का एजेंट बताए जाने पर कहा- हर झूठ के लिए कोर्ट जाऊंगी

अरविंद केजरीवाल के क़रीबी बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पार्टी के नेताओं पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है.

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि स्वाति मालीवाल ने बीजेपी के इशारे पर बिभव कुमार पर आरोप लगाए हैं. आम आदमी पार्टी का ये भी कहना है कि स्वाति मालीवाल पर भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में मुक़दमा दर्ज है और इसी कारण वह बीजेपी के षड्यंत्र का चेहरा बनी हैं. इन आरोपों पर स्वाति मालीवाल ने अब जवाब दिया है.

उन्होंने एक्स पर लिखा है, “कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं कि मुझपे भ्रष्टाचार की एफ़आईआर हुई है, इसलिए बीजेपी के इशारे पर मैंने ये सब किया.”

“ये एफ़आईआर आठ साल पहले 2016 में हो चुकी थी, जिसके बाद मुझे सीएम और एलजी दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया. केस पूरी तरह फ़र्ज़ी है, जिस पर डेढ़ साल से माननीय हाई कोर्ट ने स्टे लगाया हुआ है, जिन्होंने माना कि पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ है.”

स्वाति मालीवाल ने सवाल किया कि बिभव कुमार के ख़िलाफ़ शिकायत देने तक मैं इनके हिसाब से ‘लेडी सिंघम’ थी और आज बीजेपी एजेंट बन गई?राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा है कि वह हर झूठ के लिए कोर्ट जाएंगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular