Homeखेल कूदटी 20 वर्ल्ड कप: अमेरिका के हाथों पाकिस्तान की हार पर छिड़ी...

टी 20 वर्ल्ड कप: अमेरिका के हाथों पाकिस्तान की हार पर छिड़ी बहस

टी20 वर्ल्ड कप में अमेरिका के हाथों पाकिस्तान की हार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रेंड कर रही है.हैशटैह PakvsUSA इस वक्त भारत में नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है.

गुरुवार देर रात खेले गए इस मुकाबले में अमेरिका ने सुपर ओवर में पाकिस्तान की टीम को हराया. मयूर ए नाम के यूजर ने अमेरिका के जीत का क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि सच्चे भारतीय इसे लाइक किए बिना आगे नहीं बढ़ेंगे.

कृष्णा नाम के यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा, “देख रहा है बिनोद…कैसे आईएमएफ के डर से यूएसए से हार गया.” सवेरा पाशा ने प्वाइंट टेबल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि अमेरिका को प्वाइंट टेबल की यह तस्वीर सुरक्षित करके रख लेनी चाहिए और उसे हर तरफ दिखाना चाहिए, जितना वे दिखा सकते हैं, क्योंकि वे इसके हकदार हैं.

अभय प्रताप नाम के यूजर ने लिखा कि अमेरिका से हारकर पाकिस्तान ने नाट कटवाने का काम किया है.देव प्रकाश मीणा ने लिखा, “यूएसए पाकिस्तान में घुसकर लादेन को मार सकता है तो अमेरिका में पाकिस्तान को वह क्यों नहीं हरा सकता. बहुत खूबसूरत खेली टीम.”

सुधीर नाम के यूजर ने लिखा कि पाकिस्तानियों को अकेले भारतीय गेंदबाज सौरभ नेत्रावलकर ने धूल चटाने का काम किया है.

मैच में क्या हुआ?

गुरुवार को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए सात विकेट पर 159 रन बनाए. इसके जवाब में अमेरिका ने तय 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना दिए, जिसके बाद मैच टाई हो गया.

इसके बाद सुपर ओवर खेला गया, जिसमें अमेरिका ने 18 रन बनाए. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 13 रन ही बना पाई. इस जीत से अमेरिका ने ग्रुप ए प्वांइट टेबल में भारत को भी पीछे छोड़ दिया है और पहले नंबर पर आ गया है.

टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका की यह दूसरी जीत है. इस जीत के बाद प्वाइंट टेबल में अमेरिका के चार अंक हो गए हैं, वहीं भारत एक जीत के बाद दो प्वाइंट के साथ नंबर दो पर है. इसके अलावा पाकिस्तान तीसरे पर, कनाडा चौथे पर और आयरलैंड पांचवें नंबर पर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular