Homeमनोरंजनतेलुगू कोरियोग्राफर जानी मास्टर हुए अरेस्ट, सहकर्मी महिला ने लगाया ये आरोप

तेलुगू कोरियोग्राफर जानी मास्टर हुए अरेस्ट, सहकर्मी महिला ने लगाया ये आरोप

‘बाहुबली’ और ‘पुष्पा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में बतौर कोरियोग्राफर काम करने वाले जानी मास्टर इस समय चर्चा में हैं. तेलुगू कोरियोग्राफर जानी मास्टर के इशारे पर कई बड़े स्टार्स थिरक चुके हैं और आज उनको लेकर हैरान करने वाली खबर आ रही है. जानी मास्टर के ऊपर उनके साथ काम करने वाली 21 साल की लड़की ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.

एनडीवी के मुताबिक, तेलुगू फिल्म कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर गंभीर आरोप लगा है और उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. लड़की ने कोरिग्राफर ने गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है और हैदराबाद पुलिस ने उन्हें अपने अंडर में ले लिया है.

जानी मास्टर पर लगा ऐसा आरोप

हैदाबाद के रायदुर्गम पुलिस्ट स्टेशन में 16 सितंबर को तेलुगू कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ FIR दर्ज हुई. इंडिया टुडे के मुताबिक, जानी को गोवा से हिरासत में लिया गया और फिर हैदराबाद पहुंचाया गया. साइबराबाद पुलिस की SOT (स्पेशल ऑपरेशन टीम) ने गोवा से जानी मास्टर को अरेस्ट किया था. द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 वर्षीय महिला ने जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्टिम ने शिकायत में लिखवाया है कि 17 अगस्त को उन्हें कुछ अनजान लोगों से धमकी मिली. 28 अगस्त को उन्हें एक नोट भी मिला जिसमें लिखा था कि तुम्हारे गाने के लिए बधाई लेकिन सतर्क रहो. उन्होंने कहा था कि जानी को स्टॉक किया और वो एक मौके पर उनका सिर शीशे में दे मारा. साथ ही शादी का भी दबाव बनाया गया.

वहीं टाइम्स नाउ के मुताबिक, जानी मास्टर का देश छोड़ने का प्लान था लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. हालांकि, 20 सितंबर को उन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है. पिछले जून में सतीश नाम के आदमी ने जानी के खिलाफ हैरस्मेंट का केस दर्ज किया था और उन्होंने आरोप लगाया था कि जानी की वजह से उन्हें काम नहीं मिल पा रहा. हालांकि, जानी ने इस बात को भी नकार दिया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जानी मास्टर ने थलपति विजय, अल्लू अर्जुन, प्रभास और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स को बतौर कोरियोग्राफर काम किया है. जानी मास्र ने ‘सीटी मार’, ‘बूटा बोमा’ और ‘श्रीवल्ली’ जैसे गानों को कोरिग्राफ कर चुके हैं. वहीं हाल ही में जानी मास्टर ने फिल्म स्त्री 2 का सुपरहिट गाना ‘आई नहीं’ को भी कोरियोग्राफ किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular