Home क्राइम 2 बच्चों की निर्मम हत्या के बाद बदायूं में तनाव, आरोपी एनकाउंटर में ढेर

2 बच्चों की निर्मम हत्या के बाद बदायूं में तनाव, आरोपी एनकाउंटर में ढेर

0
2 बच्चों की निर्मम हत्या के बाद बदायूं में तनाव, आरोपी एनकाउंटर में ढेर

बदायूं. स्‍थानीय सिविल लाइंस इलाके के मंडी समिति चौकी इलाके में मंगलवार को पड़ोसी ने तीन बच्‍चों पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें 2 की मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह घायल है. इसके बाद से इलाके में तनाव देखा जा रहा है. बच्‍चों की मौत से आक्रोशित जनता ने थाने का घेराव किया है. इधर, आरोपी पड़ोसी में सैलून चलाने वाला बताया गया है, जो घटना के बाद से फरार था. पुलिस ने जब उसकी घेराबंदी की तो उसने हमला कर दिया; जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एनकाउंटर करते हुए उसे मार गिराया है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

डीएम और एसपी कई थानों की फोर्स सहित अधिकारी मौके पर पहुँचे हैं. यहां बरेली कमिश्नर सौम्या अग्रवाल और आईजी राकेश कुमार घटनास्थल पर हैं. इधर, बदायूं डीएम मनोज कुमार ने बताया कि शाम को सूचना मिली कि किसी आदमी ने घर में घुसकर दो बच्‍चों का गला काट दिया है. बच्‍चों की उम्र 11 और 6 साल की थी. इस के बाद से इलाके में तनाव बढ़ गया है, लेकिन बड़ी संख्‍या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है.

जल्‍द होगा पूरा खुलासा

डीएम मनोज कुमार ने कहा कि शुरुआती जांच में कुछ तथ्याें का पता चला है लेकिन फिलहाल जांच जारी है और सटीक जानकारी मिलने पर खुलासा किया जाएगा. आरोपी के बारे में अन्‍य बातों का पता लगाया जा रहा है. वहीं उसने बच्‍चों की हत्‍या क्‍यों की गई, इसका कारण पता लगाया जा रहा है. पूरे मामले की जांच हो रही है और इसका जल्‍द खुलासा कर दिया जाएगा. उन्‍होंने लोगों से शांति बनाए रखने को कहा है.

3 सगे भाइयों पर कुल्‍हाड़ी से हमला

पुलिस सूत्रों के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में आज देर शाम नाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर कुल्हाड़ी से हमला किया जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस चौकी के पास वारदात

पुलिस के अनुसार थाना सिविल लाइंस के मंडी पुलिस चौकी से चंद कदम दूर यह घटना घटित हुई है. इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बाइक में तोड़फोड़ की, और दुकानें भी तोड़ी गईं. एसएसपी समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद है और भीड़ को संभालने की कोशिश की जा रही है. घायल बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.