Homeउत्तर प्रदेशकानपुर की सड़कों पर उतरे 'द ग्रेट खली', BJP के समर्थन में...

कानपुर की सड़कों पर उतरे ‘द ग्रेट खली’, BJP के समर्थन में किया रोड शो

उत्तर प्रदेश की कानपुर लोकसभा सीट पर सियासत गरमाई हुई है. यहां पर बीजेपी और इंडिया गठबंधन के बीच चुनावी घमासान तेज हैं. शुक्रवार को जहां एक तरफ आज राहुल गांधी और अखिलेश यादव मिलकर चुनावी जनसभा करेंगे तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में भाजपा ने इंटरनेशनल रेसलर द ग्रेट खली को मैदान में उतार दिया.

द ग्रेट खली के नाम से मशहूर दिलीप सिंह राणा गुरुवार को कानपुर पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में रोड शो किया और जनता से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की. इस दौरान उन्हें देखने के लिए कानपुर की सड़कों पर भीड़ उमड़ पड़ीं. सड़क के दोनों तरफ बड़ी संख्या में लोग खड़े नजर आए जो खली की एक झलक के लिए बैचेन दिखे.

भाजपा के समर्थन में किया चुनाव प्रचार
ग्रेट खली ने इस दौरान लोगों से भाजपा के लिए वोट देने की अपील की और लोगों को राम मंदिर की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को मानने वाले अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आमंत्रण ठुकराने वाले दलों के उम्मीदवारों की ज़मानत जब्त कराने का काम करें. उन्होंने इस भारती संस्कृति का अपमान बताया.

कानपुर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने अपने चुनाव प्रचार के लिए सितारों की लंबी लाइन लगा दी है. इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और अक्षरा सिंह को भी उन्होंने चुनाव प्रचार में उतारा था और अब दिलीप सिंह उर्फ महाबली खली उनके रोड शो में प्रचार करते दिखे.

खली गाड़ी में सवार होकर सड़कों से गुजरे तो उन्हें देखने वाले उनकी लंबाई और पार्सनेल्टी के साथ साथ उन्हें करीब से देखने को बेताब दिखे. लोगों में उनके साथ सेल्फ़ी लेने की होड़ दिखाई दी. उन्होंने कहा कि आपके बीच रमेश अवस्थी जैसे बीजेपी प्रत्याशी पढ़े लिखे और सूझ बूझ वाले इंसान है. ये आपके दुख-सुख में बराबर से शामिल होंगे अपना वोट इन्हे देकार जीत दिलाएं. जिससे देश के प्रधानमंत्री के भी हाथ मजबूत होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular