HomeमनोरंजनBigg Boss 18: सलमान खान के शो में चलेगा इन हसीनाओं का...

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में चलेगा इन हसीनाओं का जादू

टीवी के सबसे पॉपुलर और सक्सेसफुल रियलिटी शो में से एक ‘बिग बॉस’ है. अब तक इसके 17 सीजन काफी हिट रहे हैं. अब मेकर्स बिग बॉस के सीजन 18 की  जोरो-शोरों से तैयारी कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस 17 के एक्सपेक्टेड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी काफी वायरल हो रही है. आज हम बताएंगे सलमान खान के इस शो में जाने वालीं हसीनाओं के बारे में. जी हां ‘बिग बॉस 18’ के लिए कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ रहा है. हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी किसी भी कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

सलमान खान के शो में चलेगा इन हसीनाओं का जादू

लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार बिग बॉस सीजन 18 का हिस्सा बनने वालीं कई हसीनाओं के नाम वायरल हो रहे हैं. खबरों की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता ‘बिग बॉस 18’ में धमाकेदार एंट्री कर सकती हैं.

कहा जा रहा है कि शो के लिए एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया है, लेकिन अभी तक मुनमुन दत्ता की तरफ से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है. अगर ‘बबिता जी’ इस रियलिटी शो में आती हैं तो उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी होगी.

समीरा रेड्डी आ सकती हैं शो में नजर

इसके अलावा सोहेल खान संग फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ में नजर में आने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी को लेकर भी खबर है कि वह बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं. बता दें कि समीरा काफी समय से इंडस्ट्री दूर हैं, हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ‘नो एंट्री’, ‘रेस’ और ‘दे दना दन’ जैसी फिल्मों में समीरा रेड्डी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. मेकर्स ने एक्ट्रेस को ‘बिग बॉस 18’ में आने के लिए अप्रोच किया है, अब देखना होगा कि सलमान खान के शो में आने के लिए समीरा राजी होगीं या नहीं.

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में चल रहीं दलजीत कौर को लेकर भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस शो में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा पूजा शर्मा, दीपिका आर्या, नुसरत जहां, सोमी अली भी शो में आकर अपना जलवा दिखाती हुई नजर आ सकती हैं. वहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति को ‘बिग बॉस 18’  के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन दोनों ही एक्ट्रेस ने इस शो में जाने के लिए साफ इंकार कर दिया है.

कब से शुरू होगा ‘बिग बॉस 18’?

बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस हमेशा विवादों में रहा है. इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट की बीच की लड़ाई और कॉन्ट्रोवर्सी खूब चर्चा में रहती है. रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस 18’ 5 अक्टूबर को प्रीमियर होने वाला है. हाल ही में एक नए अपडेट से पता चला है कि ‘बिग बॉस 18’ अक्टूबर के पहले शनिवार को लॉन्च होने वाला है. हालांकि अभी तक किसी भी डेट को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. वहीं शो में जाने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो अभी कई स्टार्स से संपर्क किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular