Homeक्राइमअप्रैल को हुई थी शादी, 21 मई को उठी सुहागन की अर्थी,...

अप्रैल को हुई थी शादी, 21 मई को उठी सुहागन की अर्थी, पति ने….

नालंदा के बेन थाना इलाके के धारनी धाम गांव से मंगलवार (21 मई) को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सुहागन की शादी को आज पूरा एक महीना हुआ है और आज ही उसकी अर्थी घर से निकली. शादी के एक महीने में ही उसे मार दिया गया. नवविवाहिता को मारने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उसका पति है. हत्या करने के बाद वो शव को बिस्तर पर छोड़कर फरार हो गया. मामले की जानकारी तब हुई, जब लड़की सुबह नहीं उठी तो पड़ोसी ने घर जाकर देखा तो वो मरी हुई पड़ी थी.

दो दिनों से दोनों में हो रहा था विवाद 

पड़ोसियों ने विवाहिता की मौत की सूचना उसके परिजनों को दी और फिर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, शव की पहचान चुनचुन राम की 20 वर्षीय पत्नी काजल कुमारी के रूप में की गई है. इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बताया गया है कि घर पर सिर्फ पति और पत्नी मौजूद थे. पिछले दो दिनों से दोनों में विवाद हो रहा था.

इधर मृतक के परिजन रेणु देवी ने बताया कि काजल ने नौ बजे रात में फोन कर बताया था कि आज जान से मार देंगे, दो दिनों से विवाद हो रहा है. काजल ने यह भी बताया की पति का किसी लड़की के अवैध संबंध है और लगातार उससे फोन पर वीडियो कॉल और कॉल पर बात करते हैं. मना करने पर मारपीट की है.

‘प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर हुई हत्या’

घर वालों ने बताया कि पिछले 21 अप्रैल को शादी हुई थी, एक माह के अंदर दो बार पंचायत भी हुआ था. इसलिए की पति रखना नहीं चाहता था. पंचायत होने के बाद पत्नी ससुराल में रह रही थी, शादी को महज एक माह आज पूरा हुआ है और काजल की हत्या कर दी गई. शादी के समय तिलक में जो मांग थी वो भी पूरा कर दिया गया था. काजल अपने पति के प्रेम प्रसंग का विरोध करती थी इसी को लेकर इसकी हत्या की गई है.

वहीं, बेन थाना पुलिस ने बताया, “गांव के पड़ोसी के द्वारा हत्या की सूचना मिली थी, सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची फिर रूम के बिस्तर पर से शव को बरामद किया गया. परिजन ने हत्या की बात कही है. पिछले माह शादी हुई थी, बताया यह भी गया है कि लड़का का किसी से संबंध था. सभी बिंदु पर जांच की जा रही है. फिलहाल घर से पति फरार है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular