Homeमनोरंजनसाउथ सुपरस्टार यश की ये तीन फिल्में हिला देंगी बॉक्स ऑफिस, KGF...

साउथ सुपरस्टार यश की ये तीन फिल्में हिला देंगी बॉक्स ऑफिस, KGF से कई गुना

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ के बाद रॉकिंग स्टार यश को लेकर खूब क्रेज बना हुआ है. फैंस उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में जानना चाहते हैं और उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं. उनके खाते में इस समय जितनी भी मेगा बजट फिल्में हैं वो पिछले सभी रिकॉर्ड्स तोड़ सकती हैं. साल 2007 मे एक फिल्म में छोटा सा रोल करने वाले एक्टर यश की लोकप्रियता 15 साल बाद कुछ और ही है.

कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर यश को साल 2018 में ‘केजीएफ’ से लोकप्रियता मिली. इसके दूसरे पार्ट ने यश को सुपरस्टार का टैग दे दिया. अब यश की आने वाली ये तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं.

सुपरस्टार यश की आने वाली फिल्में

‘KGF’ के दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इन फिल्मों के बाद से यश की लोकप्रियता ना सिर्फ साउथ में रही बल्कि पूरे भारत में फैली. यश की फिल्मों को लोग खूब एन्जॉय करते हैं और यहां उनकी आने वाली ये तीन फिल्में कमाल करने वाली हैं.

‘टॉक्सिक’: गीतू मोहनदान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म टॉक्सिक में यश का दमदार रोल होने वाला है. खबर है कि इस फिल्म में नयनतारा और कृति सेनन जैसी एक्ट्रेसेस नजर आ सकती हैं. ये फिल्म एक्शन-सस्पेंस पर आधारित होगी, हालांकि इसकी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं.

‘रामायण’: नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में यश रावण का रोल प्ले करने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म रामायण दो पार्ट्स में आएगी और इसमें रावण का रोल कोई और प्ले करेगा. फिलहाल यश इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं. इस फिल्म के कई प्रोड्यूसर्स में एक यश भी हैं. हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

‘केजीएफ चैप्टर 3’: इस फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहे. अब इसका तीसरा पार्ट भी आएगा जिसके बारे में मेकर्स कंफर्म कर चुके हैं. प्रोड्यूसर विजय किरागंडू और यश अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं लेकिन जल्द ही ये ‘केजीएफ 3’ पर काम शुरू करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular