Homeखेल कूदमुंबई के खिलाफ घातक साबित हो सकते हैं आरसीबी के ये तीन...

मुंबई के खिलाफ घातक साबित हो सकते हैं आरसीबी के ये तीन खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का 25वां मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित होगा. मुंबई और बैंगलोर की इस सीजन में हालत करीब-करीब एक जैसी है. मुंबई ने 4 मैच खेले हैं और एक जीता है. वहीं बैंगलोर ने 5 मैच खेले हैं और एक जीता है. इन दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. आरसीबी के लिए विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल गेम चेंजर साबित हो सकते हैं.

विराट कोहली – 

कोहली ने इस सीजन में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. वे सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में टॉप पर हैं. कोहली ने 5 मैचों में 316 रन बनाए हैं. वे एक शतक और दो अर्धशतक लगा चुके हैं. कोहली के वानखेड़े स्टेडियम में भी कई बार अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. उनके पास यहां खेलने का अनुभव है. कोहली को इसका फायदा मिल सकता है. कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी कमाल दिखा सकते हैं.

ग्लेन मैक्सवेल –

मैक्सवेल बहुत ही कमाल के खिलाड़ी हैं. लेकिन इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. मैक्सवेल चेन्नई और लखनऊ के खिलाफ जीरो पर आउट हुए थे. पंजाब के खिलाफ 3 रन बनाकर आउट हुए थे. कोलकाता के खिलाफ 28 रन बनाए थे. मैक्सवेल ने लखनऊ के खिलाफ 2 विकेट लिए थे.पंजाब के खिलाफ भी 2 विकेट लिए थे. वे वानखेड़े स्टेडियम में कमाल दिखा सकते हैं. यहां उनका 178.02 स्ट्राइक रेट रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular