Homeउत्तर प्रदेशराजनाथ सिंह के नामांकन में मौजूद रहे BJP के ये दिग्गज, सामने...

राजनाथ सिंह के नामांकन में मौजूद रहे BJP के ये दिग्गज, सामने आई तस्वीर

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ लोकसभी सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. इस दौरान उनके साथ यूपी की सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ में एक रोड शो किया जिसमें  बीजेपी के तमाम बड़े नेता और भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए हैं. इनमें डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक समेत कई मंत्रियों ने भी रोड शो में हिस्सा लिया. बीजेपी ने लखनऊ से राजनाथ सिंह की रिकॉर्ड वोटों से जीत का दावा किया है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी राजनाथ सिंह नामांकन पत्र भरने के मौक़े पर लखनऊ पहुंचे उन्होंने कहा, “मैंने बदलता हुआ लखनऊ को देखा है, आज यहां फ्लाईओवर हैं, मेट्रो है, हर तरह के पार्क हैं, सड़कें हैं, लाइटें हैं, गलियां हैं. लखनऊ का बहुत तेजी से विकास हुआ है और जो काम अटल जी के समय में शुरू हुए थे उन सभी को राजनाथ सिंह के नेतृत्व में आगे बढ़ाया गया है और आज पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है.”

डिप्टी सीएम ने भी किया दावा
इस मौक़े पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर बात की और एक बार फिर से बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि “लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का नामांकन है. सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह है…”

राजनाथ सिंह नामांकन पर बोले योगी के मंत्री
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, “राजनाथ सिंह जी एक तपस्वी नेता हैं…उन्होंने हमेशा दलितों-वंचितों, पिछड़े वर्गों पर ध्यान दिया है। आज उनका नामांकन है…लखनऊ के लोग एकतरफा राजनाथ सिंह के लिए चुनाव लड़ते हैं…”

योगी सरकार में मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने भी यूपी में सभी 80 सीटों पर चुनाव जीतने का दावा किया और कहा कि, “जनता पहले से मन बनाए बैठी है. उनका(रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह) लखनऊ के प्रति जो समर्पण रहा, जिस प्रकार से उन्होंने लखनऊ को नवाजा है. उन्होंने लखनऊ को स्मार्ट सिटी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हम उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें जीतेंगे.”

RELATED ARTICLES

Most Popular