Homeमनोरंजनइस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इतने करोड़ में खरीदे पुष्पा 2 के डिजिटल...

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इतने करोड़ में खरीदे पुष्पा 2 के डिजिटल राइट्स

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके पहले पार्ट के हिट होने के बाद से दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज बढ़ा हुआ है. पुष्पा 2 को लेकर मेकर्स आए दिन कुछ ना कुछ अपडेट शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से लोगों में इसे लेकर बज बना रहता है. कभी फिल्म से किसी का लुक पोस्टर शेयर कर दिया तो हाल ही में अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. अब फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर खबर सामने आ रही है.

पुष्पा 2 पर मेकर्स पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं. फिल्म का बजट एसएस राजामौली की आरआरआर के बराबर पहुंच गई है. फिल्म के 6 मिनट के एक सीन को शूट करने के लिए मेकर्स ने 60 करोड़ रुपए तक लगा दिए थे. इस सीन को शूट करने में करीब 1 महीने का समय लगा था. ये सीन टीजर का भी पार्ट है. अब फिल्म के ओटीटी राइट्स भी खरीद लिए गए हैं.

इस प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स
बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पुष्पा 2 के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ में पुष्पा 2 के राइट्स खरीदे हैं. जो सालार और आरआरआर दोनों से ही काफी कम हैं. रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ में फिल्म के राइट्स खरीदे हैं. वहीं सालार के 162 करोड़ और आरआरआर के 350 करोड़ में खरीदे थे. पुष्पा 2 के ग्लोबल म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये टी-सीरीज ने 60 करोड़ में खरीदे हैं.

आरआरआर जितना हो गया है बजट
पुष्पा 2 के हर सीन को परफेक्ट बनाने के लिए मेकर्स बहुत मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म पर ढेर सारा पैसा बहा दिया है. जिसके बाद फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ पहुंच गया है. वहीं आरआरआर का बजट 550 था.

पुष्पा 2 का टीजर हुआ रिलीज
मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फैंस को तोहफा दिया है. 8 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था.  हाल ही में अल्लू अर्जुन का पुष्पा से पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें वो शिव के अवतार में नजर आए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular