Homeदेश विदेशबीजेपी के बंगाल बंद के ख़िलाफ़ टीएमसी भी सड़क पर उतरी

बीजेपी के बंगाल बंद के ख़िलाफ़ टीएमसी भी सड़क पर उतरी

कोलकाता रेप और मर्डर के विरोध में मंगलवार को नबान्न अभियान के दौरान हिंसा को लेकर बीजेपी के 12 घंटे के बंद के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ता भी सड़क पर उतर गए.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उत्तर 24 परगना ज़िले में टीएमसी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के कारण बंगांव-सियालदह के बीच ट्रेन सेवाएं बाधित हुई हैं.

उधर बंद के दौरान कई जगह बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगाया और राज्य परिवहन निगम की बसें रोकीं. कुछ जगहों पर पुलिस ने बल प्रयोग किया.

इस दौरान बसों के चालक हेलमेट पहने काम पर दिखे.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उत्तर दिनाजपुर में उत्तर बंगाल के स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एनबीएसटीसी) के बस चालक हेलमेट पहनकर बस चलाते हुए दिखे.

एक बस ड्राइवर ने कहा, “हम हेलमेट पहने हुए हैं क्योंकि बंद का आह्वान किया गया है. सरकार ने हमें सेफ़्टी के लिए हेलमेट पहनने का आदेश दिया है.”

उधर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज एक ट्वीट करते हुए आरजी कर मेडिकल कॉलेज में रेप और मर्डर की पीड़िता को लेकर “सॉरी” कहा है.

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर लिखा, “आज मैं तृणमूल छात्र परिषद के फ़ाउंडेशन डे को हमारी बहन को समर्पित करती हूं…जिनकी कुछ दिन पहले हुई दुखद मृत्यु पर हमने शोक व्यक्त किया था.”

उन्होंने लिखा, “इस बहन के परिवार के प्रति दिल से हमारी संवेदनाएं है जिन्हें बर्बर तरीक़े से टॉर्चर कर मार दिया गया.

हम उनके और पूरे भारत में हर उम्र की उन महिलाओं के लिए जल्द इंसाफ़ की मांग करते हैं जिन्हें अमानवीय कृत्यों का निशाना बनाया गया. सॉरी.”

RELATED ARTICLES

Most Popular