Home क्राइम एल्विश यादव मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

एल्विश यादव मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

0
एल्विश यादव मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव मामले में नोएडा पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की जांच तेज हो गयी है. ईश्वर और विनय दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं. नोएडा पुलिस ने 2 दिन पहले ही एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया था.  वहीं सांप के जहर मामले में एल्विश यादव से पूछताछ जारी है.

नोएडा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि एल्विश यादव पर दिल्ली-एनसीआर में पार्टियों में मनोरंजन के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में पांच अन्य लोगों के साथ मामला दर्ज किया गया था. इस संबंध में एक पशु कल्याण कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने कई दिनों की जांच के बाद एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं उसके साथी दो और आरोपी ईश्वर और विनय को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ  की जा रही है.

कब हुआ था मामले का खुलासा

नोएडा पुलिस ने 8 नवंबर 2023 को एक रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसमें एल्विश यादव का भी नाम शामिल था. पुलिस इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया था. पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो एल्विश यादव का नाम सामने आया था. इसके बाद पुलिस ने कई दिनों की लंबी जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

कहां से आते थे पार्टी में सांप

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया था कि एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जाते थे. वहीं एक आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया कि वह सांप और जहर का इंतजाम करता था. जैसी डिमांड आती थी. उसी के अनुसार सपेरे को लेकर ट्रेनर और बाकी चीजें प्रोवाइड की जाती थी. यह सब बदरपुर के गांव से लाया जाता था. जिसे सपेरों का गढ़ माना जाता है. पुलिस को पूछताछ के दौरान कई रेव पार्टियों के खुलासे की बात सामने आई. जिसमें इन सांपो के जहर का इस्तेमाल किया जाता था.