Home उत्तर प्रदेश आजम खान को मनाने के लिए सीतापुर जा रहे हैं चाचा शिवपाल?

आजम खान को मनाने के लिए सीतापुर जा रहे हैं चाचा शिवपाल?

0
आजम खान को मनाने के लिए सीतापुर जा रहे हैं चाचा शिवपाल?

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर पेंच फंस गया है. आजम खान के करीबी आसिम रजा ने भी पर्चा खरीद लिया है. इन सबके बीच सपा सूत्रों के मुताबिक आजम खान और अखिलेश यादव के बीच रामपुर सीट को लेकर घमासान शुरू हो गई है. ऐसे में शिवपाल यादव डेमेज कंट्रोल के लिए आजम खान से मिलने सीतापुर जेल जा रहे हैं.

रामपुर में मंगलवार को आज़म खान के करीबियों ने प्रेस कांफ्रेंस कर चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया था. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव इससे बहुत नाराज हैं और उन्होंने मोहिबुल्लाह नदवी को रामपुर का प्रत्याशी बना दिया. नदवी मूल रूप से रामपुर के रहने वाले हैं और तुर्क बिरादरी से हैं. नदवी, दिवंगत पूर्व सपा संसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क़ के करीबी हैं और पार्लियामेंट वाली मस्जिद के ईमाम हैं.

अखिलेश यादव ने उनको रामपुर से प्रत्याशी बना दिया है. अब आजम खान के करीबी आसिम राजा जो कल चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान कर रहे थे. उन्होंने खुद नामांकन फार्म ले लिया है.

सूत्रों के मुताबिक आज़म खान मुहिबुल्लाह नदवी को पसंद नहीं करते हैं इसीलिए आसिम राजा ने आज नामांकन फार्म खरीद लिया है. अब यह देखना दिलचस्प है कि कि क्या समाजवादी पार्टी के नाम अब आज़म खान और अखिलेश यादव के दो गुट रामपुर में इस बार चुनाव में देखने को मिलेंगे या शिवपाल यादव डेमेज कंट्रोल करने में सफल होंगे?