Homeमनोरंजनअरमान मलिक की दूसरी बीवी पर फिदा हो गए हैं विशाल! कही...

अरमान मलिक की दूसरी बीवी पर फिदा हो गए हैं विशाल! कही ये बात

बिग बॉस में इन दिनों जमकर ड्रामेबाजी चल रही है. घर के अंदर कंटेस्टेंट्स में जमकर कॉम्पिटिशन चल रहा है. इस शो में 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी, लेकिन तीन एविक्ट होने के बाद अब 13 ही बचे हैं. सबका बिग बॉस में अलग ही गेम चल रहा है. कोई रैप से एंटरटेन कर रहा है, कोई शायरी से तो कोई पंचायत से. वहीं विशाल पांडे तो कुछ अलग ही गेम खेलते नजर आए हैं. हाल ही में विशाल पांडे, लव कटारिया से कृतिका मलिक को लेकर कुछ ऐसा कहते दिखे हैं, जिससे अरमान मलिक भड़क सकते हैं.

लव के कान में क्या बोले विशाल
दरअसल विशाल और अरमान मलिक का बीते दिनों खूब झगड़ा देखने को मिला था. ऐसे में विशाल ने अरमान को चुगली वाली आंटी नाम दे दिया है. लेटेस्ट एपिसोड में लव और अरमान आपस में बातचीत करते दिखे थे. विशाल ने लव के कान में धीरे से कहा कि अरमान तो चुगली वाली आंटी बन गए हैं. मैं तो वहां सिर्फ कृतिका भाभी के लिए बैठता हूं. यह बात बोलते हुए विशाल, कृतिका को घूरते भी दिखे थे. विशाल की बात सुनने के बाद लव इसपर खूब तेजी से हंसे. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग विशाल को ट्रोल कर रहे हैं.

अरमान मलिक बिग बॉस में खूब हुए ट्रोल
बता दें कि जब से अरमान मलिक इस शो में अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए हैं, तब से उनको जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल लोग उनको बहुविवाह को बढ़ावा देने को लेकर जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. वहीं बीते दिनों जब बिग बॉस के घर से अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक एविक्ट हो गईं तो उन्होंने खुद कहा था कि वह बहुविवाह का समर्थन नहीं करती हैं और न ही किसी को ऐसा करना चाहिए. वह बहुत सारी वजहों के कारण अरमान मलिक के साथ रह रही हैं.

ये हैं बिग बॉस के बचे 13 कंटेस्टेंट
बिग बॉस के कंटेस्टेंट की बात करें तो यहां से सबसे पहले नीरज गोयत फिर पायल मलिक और फिर पौलोमी दास एविक्ट हो गए हैं. अब शो में अरमान मलिक, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, कृतिका मलिक, सना मकबूल, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दीक्षित, साई केतन राव, मुनीषा खटवानी विशाल पांडेय, सना सुल्तान, नैजी और सना सुल्तान बचे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular