Home Uncategorized इस दिन लॉन्च होगा Vivo T3 5G, सस्ती कीमत में मिलेगा बेस्ट

इस दिन लॉन्च होगा Vivo T3 5G, सस्ती कीमत में मिलेगा बेस्ट

0
इस दिन लॉन्च होगा Vivo T3 5G, सस्ती कीमत में मिलेगा बेस्ट

वीवो का एक नया स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo T3 5G होगा, जिसकी लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन का एक माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव किया है, जिसके जरिए इस फोन के जल्द लॉन्च होने के साथ-साथ डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है. इसके अलावा वीवो ने अपने आधिकारिक एक्स (पुराना नाम ट्विटर) के जरिए अपने इस फोन के लॉन्च डेट का ऐलान किया है.

वीवो का नया मिडरेंज फोन

Vivo T3 5G को भारत में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के माइक्रोसाइट में दावा किया गया है कि वीवो का यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट का ऐसा पहला फोन होगा, जो मीडियाटेक एसओसी चिपसेट के साथ आएगा. वीवो का यह फोन मिडरेंज सेगमेंट का हो सकता है, जिसकी कीमत 15 से 20 हजार रुपये के बीच में हो सकती है.

कंपनी ने इस फोन का टीज़र भी रिलीज किया है, जिसके मुताबिक यह इस सेगमेंट का पहला Sony IMX सेंसर वाला होगा, जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन में मिलने वाले मेन कैमरा सेंसर का पूरा नाम नहीं बताया है. कंपनी 16 मार्च को इस फोन के चिपसेट और 18 मार्च को कैमरा डिटेल्स का खुलासा करेगी.

डिस्प्ले और प्रोसेसर

वीवो के इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें कंपनी 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दे सकती है, जो FHD+ रेजॉल्यूशन के साथ आएगा. इस फोन का एमोलेड पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है.

इस फोन के बारे में आई कुछ लीक रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7200 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 4nm के चिपसेट के साथ 8GB RAM, 128GB और 256GB के दो स्टोरेज वेरिएंट दिए जा सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

वहीं, लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका मुख्य कैमरा 50MP Sony IMX 882 सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ आ सकता है. इस फोन का दूसरा कैमरा 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 2MP के बुके लेंस के साथ आ सकता है.

इस फोन के अगले हिस्से में सेंटर्ड पंच होल कटआउट होगा, जो एक सेल्फी कैमरा के लिए होगा. फोन में 5000mAh की बैटरी होगी, जो 44W के वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.