Home उत्तर प्रदेश ‘हम आ गए हैं, गन्ना भी 400 पार जाएगा’, जयंत चौधरी का चुनावी शंखनाद

‘हम आ गए हैं, गन्ना भी 400 पार जाएगा’, जयंत चौधरी का चुनावी शंखनाद

0
‘हम आ गए हैं, गन्ना भी 400 पार जाएगा’, जयंत चौधरी का चुनावी शंखनाद

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार-प्रसार भी तेज है. इसी बीच राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी अमरोहा पहुंचे. रालोद मुखिया जंयत चौधरी ने अमरोहा से बीजेपी प्रत्याशी कुंवर सिंह तंवर के लिए चुनावी सभा में जनता को संबोधित किया. इस दौरान राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि देश में एक नारा है अबकी बार 400 पार, हम आ गए हैं गन्ना भी 400 पार जाएगा.

अमरोहा पहुंचे रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने चुनावी सभा में कहा कि मेरा मानना है कि अगर देश में कोई सबसे ज्यादा परिश्रम करता है तो वो इस देश के किसान हैं. उन्होंने कहा कि दो टर्म देश को बहुमत की सरकार देने के बाद तीसरी बार NDA की सरकार जनादेश मांग रही है और उनका आत्मविश्वास देखिए कि उन्होंने इस बार लक्ष्य 400 के पार रखा है.

बिना नाम लिए अखिलेश पर साधा निशाना

इसके साथ ही रालोद नेता जयंत चौधरी ने बिना नाम लिए समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. रामपुर और मुरादाबाद सीट पर प्रत्याशी को लेकर हो रहे बवाल पर जयंत चौधरी बोले पार्टी जब ठीक चलती है जब उनका संचालन कुशल हो, निर्णय के पीछे सोच विचार हो कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान हो.

वहीं जयंत चौधरी ने आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया अरविंद केजरीवाल जेल से कैसे चलाएंगे सरकार इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. जयंत चौधरी ने कहा कि पीपल रेजिडेंट एक्ट में जो धाराएं और चुनौतियां होती है एक जनप्रतिनिधि खासतौर से मुख्यमंत्री के लिए पदभार की जिम्मेदारियां है. उसका निर्वहन वह जेल में कैसे कर पाएंगे.