Homeखेल कूदगुजरात-चेन्नई के मुकाबले में कहीं मौसम कर न दे खेल, जानें

गुजरात-चेन्नई के मुकाबले में कहीं मौसम कर न दे खेल, जानें

आईपीएल 2024 का 59वां मैच शुक्रवार यानी आज गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने जा रहा है. यह मैच शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का यह 12वां मैच है. प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए गुजरात को आज का मैच जीतना होगा. लेकिन इससे पहले जानिए अहमदाबाद की पिच रिपोर्ट, वेदर रिपोर्ट और हेड टू हेड.

अहमदाबाद की पिच रिपोर्ट
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच संतुलित है, जो तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों के लिए मददगार है. इससे एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है. आम तौर पर, दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए कंडीशन अधिक अनुकूल हो जाती हैं. क्योंकि गेंद बल्लेबाजों के लिए सहयोग देती है. इसलिए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का चुनाव कर सकती है, ताकि बाद में टारगेट का पीछा करते समय फायदा उठाया जा सके.

अहमदाबाद का मौसम
शाम तक, अहमदाबाद में तापमान 33°C के आसपास रहने का अनुमान है, जबकिवास्तविक तापमान 34°C रह सकता है. ह्यूमिडिटी का स्तर लगभग 41% रहने की संभावना है और बारिश की कोई संभावना नहीं है.

GT vs CSK हेड टू हेड
गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स अब तक कुल 6 बार आईपीएल टूर्नामेंट में आमने-सामने हुए हैं. आंकड़े बताते हैं कि दोनों टीमें बराबर की स्थिति में हैं, क्योंकि गुजरात ने 3 मैच जीते हैं और चेन्नई ने भी 3 मैच जीते हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि आज कौन सी टीम बेहतर प्रदर्शन करती है.

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का पीछला मुकाबला
गुजरात टाइटंस का आखिरी मैच आईपीएल 2024 के 52वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ था. जिसमें बेंगलुरु ने 38 गेंद रहते हुए चार विकेट से मैच जीत लिया था. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स का आखिरी मैच आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ था। चेन्नई ने यह मैच 28 रन से जीता था.

RELATED ARTICLES

Most Popular