Homeमनोरंजनकिस वजह से हुई मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत? हुआ खुलासा

किस वजह से हुई मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत? हुआ खुलासा

बुधवार को मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता ने सुसाइड कर जान दे दी थी. इस खबर ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया है. वहीं एक्ट्रेस के दिवंगत पिता के निधन के एक दिन बाद अब उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई हैं. जिसमें खुलासा हुआ है कि अनिल मेहता की मौत की वजह क्या है.

अनिल मेहता ने कथित तौर पर बांद्रा की आयशा मनोर इमारत में अपने छठी मंजिल के आवास की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.वहीं जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 8 बजे अनिल मेहता का पोस्टमॉर्टम किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मेहता की मौत का कारण ‘मल्टीपल इंजरी’ बताई गई हैं. अभी ज्यादा डिटेल्स का इंतजार है.

आईएएनएस की एक रिपोर्ट की मानें तो घटना से कुछ देर पहले उन्होंने अपनी बेटियों मलाइका और अमृता को फोन कर कहा था, ‘मैं थक गया हूं.’

वहीं उस समय घर में मौजूद मलाइका की मां जॉयस ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्होंने लिविंग रूम में अपने एक्स पति की चप्पलें देखीं और बालकनी में उन्हें ढूंढने चली गईं. जब वे उन्हें वहां नहीं मिले, तो वह रेलिंग पर झुक गई और देखा कि कंपाउंड में हंगामा हो रहा है, सिक्योरिटी गार्ड्स हेल्प के लिए चिल्ला रहा है. जॉयस ने पुलिस को यह भी बताया कि अनिल को घुटने के दर्द के अलावा कोई बड़ी बीमारी नहीं थी.

वहीं पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस मुश्किल समय के दौरान मीडिया और वेलविशर्स से प्राइवेसी की मांग की. मलाइका ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “हमें अपने डियर पिता, अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है. वह एक जेंटल सोल एक डिवोटेड ग्रैंडफादर, एक लविंग हसबैंड और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे.

हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है, और हम मीडिया और शुभचिंतकों से प्राइवेसी के लिए विनम्र रिकवेस्ट करते हैं हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं.”अनिल मेहता का अंतिम संस्कार 12 सितंबर को सांताक्रूज़ के हिंदू श्मशान में होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular