Homeदेश विदेशनायब सिंह सैनी को फिर से मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद क्या...

नायब सिंह सैनी को फिर से मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद क्या बोले अनिल विज?

नायब सिंह सैनी को हरियाणा का मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद बीजेपी नेता अनिल विज ने कहा, “सभी विधायकों ने एकमत से उन्हें विधायक दल का नेता चुना है. वो कल मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

पूरे पांच साल के कार्यकाल के लिए चुने जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री पांच साल के लिए ही चुना जाता है.”किसी मंत्रालय के ज़िम्मेदारी दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, “पार्टी ने मुझे आज तक जो भी दायित्व सौंपा है मैंने उसे संभाला है.”

समाचार एजेंसी पीटीआई से अनिल विज ने मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर कहा कि “मैंने कभी दावेदारी पेश नहीं की. मैंने खाली एक स्पष्टीकरण दिया है, वो आज भी है.”

उन्होंने कहा, “मैंने पार्टी के सामने अपनी प्राथमिकता नहीं रखी. सात बार का विधायक हूं, कभी आज तक कुछ नहीं मांगा. पार्टी जहां ड्यटी लगाती है करता हूं.”

वहीं बीजेपी विधायक दल की बैठक से पहले मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर अनिल विज ने कहा था कि “मेरी कोई दावेदारी नहीं है.”किसी बड़े पद को लेकर उन्होंने कहा था, “मैंने कभी कोई पद नहीं मांगा. जो भी निर्णय हाईकमान का होता है उसे माना जाता है.”उन्होंने कहा था, “सारा फैसला हाईकमान को करना है, हाईकमान जो भी फैसला करेगा वो मंजूर है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular