Homeबिहारज़हरीली शराब से हुई मौतों पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार ने...

ज़हरीली शराब से हुई मौतों पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार ने क्या कहा

बिहार के सारण और सिवान ज़िले में ज़हरीली शराब से हुई मौतों पर अब राज्य के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने बयान दिया है.

उन्होंने कहा, “सरकार मामले को पूरी गंभीरता से ले रही है. ऐसा वातावरण बनाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. उस ज़िले में पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं. सरकार मामले की तहकीकात कर रही है.”

उममुख्यमंत्री ने यह भी कहा, “बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी लागू है. यह सरकार और सबकी सहमति से लागू हुई है. यह सबकी ज़िम्मेदारी है कि बिहार में शराबबंदी को लागू करवाने में सहयोग करे और अपराधियों को बचाने की कोशिश बंद करें.”

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “जब राज्य में शराबबंदी लागू हुई थी उस वक़्त आरजेडी और बीजेपी सभी के लोगों ने समर्थन किया था. ऐसे में हम सभी की ज़िम्मेदारी बनती है कि शराब माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ दबिश बढ़े और उनको संरक्षण देने का खेल बंद हो.”

बिहार के सिवान और सारण ज़िले में ज़हरीली शराब से अभी तक 33 लोगों की मौत हुई है. इनमें से 28 मामले सिवान के हैं. इस पूरे मामले में राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने चल रही उच्चस्तरीय जांच की समीक्षा की है.बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने साल 2016 में ही शराबबंदी क़ानून को लागू किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular