Homeनई दिल्लीअरविंद केजरीवाल के घर सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले...

अरविंद केजरीवाल के घर सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने क्या बताया

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई कथित मारपीट को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी मुकेश कुमार मीणा ने मीडिया से कहा कि स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस थाने पहुंची थीं लेकिन वो बाद में शिकायत देने की बात कहकर वहां से चली गईं.

पुलिस के मुताबिक़, सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर एक महिला कॉलर ने पीसीआर कॉल की थी और बताया था कि मुख्यमंत्री आवास में उन पर हमला हो रहा है. इस कॉल के कुछ देर बाद ही स्वाति मालीवाल थाने पहुंच गईं थीं.पुलिस की डायरी में पीसीआर कॉल के साथ जो नंबर दर्ज है वो स्वाति मालीवाल का ही नंबर है.

कॉलर के हवाले से पीसीआर कॉल एंट्री में दर्ज है, “लेडी कॉलर बोल रही हैं कि मैं अभी सीएम के घर पर हूं, उन्होंने अपने पीए विभव कुमार से मुझे बुरी तरह पिटवाया है.”

इस घटना के बाद जहां बीजेपी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी को घेरा है. वहीं अभी तक आम आदमी पार्टी की तरफ़ से इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

स्वाति मालीवाल ने भी इस घटना पर कोई बयान नहीं दिया है. बीबीसी ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो सकी.

नई दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा है, “अरविंद केजरीवाल के उकसाने पर उनके निजी सचिव ने अपनी ही पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर हाथ उठाया है, अभद्र व्यवहार किया है. ये सब कुछ मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उनके अधिकारिक आवास पर हुआ है. ये शर्मसार करने वाली बात है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular