Homeदेश विदेशपूर्व राज्यपाल कमला बेनीवाल के निधन पर पीएम मोदी से लेकर अशोक...

पूर्व राज्यपाल कमला बेनीवाल के निधन पर पीएम मोदी से लेकर अशोक गहलोत ने क्या कहा

राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा दिवंगत पूर्व राज्यपाल कमला बेनीवाल के अंतिम दर्शन करने जयपुर में उनके घर पहुंचे.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोबिंद डोटासरा ने भी कमला बेनीवाल के आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की.कमला बेनीवाल का 98 साल की उम्र में बुधवार रात निधन हो गया.

गोबिंद डोटासरा ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ”उन्होंने (कमला बेनीवाल) राजनीति के माध्यम से लोगों की सेवा की. उन्होंने किसी भी चीज़ के साथ कभी कोई समझौता नहीं किया.”

”उन्हें चाहे जीवन में कितनी ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो, पर उन्होंने कभी कोई समझौता नहीं किया. उन्होंने पूरा जीवन प्रदेश और देश की उम्र में समर्पित किया.”

कमला बेनीवाल के निधन पर पीएम मोदी ने भी शोक जताया. पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, ”कमला बेनीवाल ने अपने लंबे राजनीतिक करियर के ज़रिए देश की सेवा की. गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर मुझे उनसे बहुत बार मुलाक़ात करने का मौक़ा मिला. इस दुख की घड़ी में हम उनके परिवार के साथ हैं.”

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बेनीवाल के निधन की ख़बर से उन्हें गहरा सदमा लगा है.गहलोत ने कहा, ”राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में उनके पहले कार्यकाल में बेनीवाल उनके मंत्रिमंडल में वरिष्ठ सहयोगी थीं और इस दौरान उन्हें उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला.”कमला बेनीवाल सात बार विधायक रहने के अलावा राजस्थान की उपमुख्यमंत्री भी रहीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular