Homeदेश विदेशराहुल गांधी ने अमेरिकी सांसद से की मुलाकात, तो भड़के बीजेपी नेता

राहुल गांधी ने अमेरिकी सांसद से की मुलाकात, तो भड़के बीजेपी नेता

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के अमेरिकी दौरे को लेकर बीजेपी ने नए आरोप लगाए हैं. बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर कथित भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से मुलाक़ात का दावा किया है.

एक प्रेस कांफ़्रेंस में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “राहुल गांधी ने भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से मुलाक़ात की है. वो उन अमेरिकी सांसदों में से एक हैं जिन्हें पाकिस्तान सरकार ने पीओके का दौरा कराया था.”

उन्होंने कहा, “इल्हान ने मुस्लिम ब्रदरहुड और आईएसआई से सहानुभूति रखने वाले बयान दिए हैं. राहुल गांधी ऐसे पहले नेता प्रतिपक्ष हैं जिनका नाम पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में अपने भारत विरोधी बयान में लिया.”

“इल्हान उमर और पन्नू उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. एक और व्यक्ति, मशफ़ीकुल फ़ज़ल ने व्हाइट हाउस के एक प्रेस कांफ़्रेंस में अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर सवाल पूछे थे. उन्होंने राहुल गांधी के साथ सेल्फ़ी ली.”

राहुल गांधी के बयानों पर विवाद

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अभी अमेरिका के दौरे पर हैं.अपने दौरे में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और आरएसएस पर निशाना साधा और पिछले लोकसभा चुनावों के स्वतंत्र तरीक़े से कराए जाने को लेकर भी सवाल उठाए.विदेश में उनके दिये बयानों पर बीजेपी हमलावर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular