Homeउत्तर प्रदेशUP की सियासी हलचल के बीच BJP मुख्यालय कौन-कौन पहुंचा

UP की सियासी हलचल के बीच BJP मुख्यालय कौन-कौन पहुंचा

यूपी बीजेपी के अंदर मची सियासी हलचल के बीच बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक होनी है. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बीजेपी मुख्यालय में होने वाली मुख्यमंत्री परिषद की बैठक के लिए पहुंच गए हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं.बीजेपी मुख्यालय में कुछ ही देर में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक होनी है. इस बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे. यह बैठक शनिवार और रविवार दो दिनों तक चलेगी. इसके अलावा इस बैठक में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस, दिया कुमारी और भूपेंद्र पटेल बीजेपी ऑफिस पहुंचे हैं.

BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों का बीजेपी हेडक्वार्टर में लगा जमावड़ा

इस बैठक में शामिल होने के लिए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी पहुंचे हैं. इसके साथ ही हरियाणा के नायब सिंह सैनी, असम के सीएम हिमंत बिस्वा शर्मा, उड़ीसा के सीएम मोहन चरण मांझी, त्रिपुरा के सीएम मानिक सरकार, बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय भी बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंचे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular