Homeमनोरंजनकन्नड़ अभिनेत्री ने क्यों पूछा- 'क्या हम पाकिस्तान या अफ़ग़ानिस्तान में रह...

कन्नड़ अभिनेत्री ने क्यों पूछा- ‘क्या हम पाकिस्तान या अफ़ग़ानिस्तान में रह रहे हैं?’

अभिनेत्री हर्षिका पूनच्चा ने दावा किया कि उन्हें और उनके पति भुवन पोन्नना को स्थानीय भाषा में बात करने की वजह से बेंगलुरु में प्रताड़ित किया गया. हर्षिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ”हम स्थानीय लोग बेंगलुरु में कितना सुरक्षित हैं? क्या हम पाकिस्तान या अफ़ग़ानिस्तान में रह रहे हैं?”

”काफी सोचने के बाद में उस भयावह अनुभव को बयां कर रही हूं जिसका सामना कुछ दिन पहले मुझे बेंगलुरु में करना पड़ा. शुरुआत में मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का सोचा था, लेकिन मुझे लगता है इसके बारे में बात करना ज़रूरी है.”

”कुछ दिन पहले परिवार के साथ मस्जिद रोड पर ‘करमा’ नाम के रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए गए. डिनर करने के बाद जब हम गाड़ी में बैठे तो दो लोग ड्राइविंग सीट की खिड़की के पास आकर खड़े हो गए और बहस करने लगे.”

”मेरे पति ने शुरुआत में उन्हें अनदेखा किया. लेकिन उन्होंने अभद्र भाषा में बात करते हुए कहा कि कर्नाटक के इन लोगों को सबक सिखाया जाए. बावजूद इसके मेरे पति शांत रहे.”

हर्षिका ने आगे कहा, ”दो-तीन मिनट में ही उस गैंग के 20 से 30 लोग वहां जमा हो गए और उन्होंने मेरे पति के गले से सोने की चैन छीनने की कोशिश की. जब वो इस कोशिश में कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने हमारी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया.”हर्षिका ने वीडियो के साथ कुछ स्क्रीनशॉट भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular